1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 rubina dilaik and rahul vaidya fight for winner trophy who is the winner know about other season bud

क्या राहुल वैद्य और रुबिना दिलाइक में खिताबी जंग... इससे पहले भी बिग बॉस के दो दुश्मनों के बीच हुई है खिताब की जंग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
rubina dilaik and rahul vaidya
rubina dilaik and rahul vaidya
instagram

Bigg Boss 14 : बिग बॉस 14 के फिनाले की उलटी गिनती शुरू हो गयी है. रविवार की रात को इस सीजन का बिग बॉस विनर घोषित किया जाएगा. फिलहाल बिग बॉस के घर ट्रॉफी के चार दावेदार हैं रुबिना दिलाइक, राहुल वैद्य,अली गोनी और राखी सावंत. जिस तरह से मौजूदा सीजन चल रहा है. उससे यह लगभग तय लग रहा है कि आखिर में जो दो प्रतियोगियों के हाथ सलमान खान बिग बॉस में मंच पर थामे खड़े नज़र आएंगे वो हाथ राहुल वैद्य और रुबिना दिलाइक ही होने वाले हैं. इन्ही दोनों में से किसी एक का हाथ सलमान उठाकर उसे विजेता घोषित करेंगे.

बिग बॉस के इस सीजन पर नज़र डालें तो

राहुल वैद्य और रुबिना दिलाइक घर में सिर्फ और सिर्फ लड़ते हुए नज़र आए हैं. अगर उन्हें एक दूसरे का घर में दुश्मन नंबर वन करार दें तो गलत ना होगा. वैसे बिग बॉस के घर में यह नया नहीं है. इससे पहले भी दो दुश्मनों के बीच कांटे की टक्कर ट्रॉफी के लिए हो चुकी है. जिसमें एक विनर बना तो दूसरा रनरअप रह गया.

असीम रियाज़ बनाम सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस के सबसे लोकप्रिय रह चुके सीजन 13 में विनर की खिताबी जंग असीम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच थी. बिग बॉस 13 जब शुरू हुआ था दोनों के एक दूसरे के साथ दोस्ताना रिश्ते थे लेकिन बदलते सप्ताह के साथ दोनों के रिश्ते कुछ इस कदर बिगड़े कि बिग बॉस 13 में दोनों के बीच जबरदस्त नफरत और दुश्मनी देखने को मिली थी. धक्का मुक्की से लेकर गाली गलौच तक करने से ये दोनों प्रतिद्वंद्वी बाज नहीं आए थे. आखिर में जब शो के विनर की घोषणा हुई तो बाज़ी सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ लगी थी.

शिल्पा और हिना का पंगा

दुश्मन नंबर वन के बीच बिग बॉस का खिताबी जंग इसकी बात चले और शिल्पा शिंदे और हिना खान का जिक्र ना हो ये भला कैसे मुमकिन हो सकता है. बिग बॉस 11 में ये दोनों अभिनेत्री एक साथ साथ नज़र आयी थी. इन दो लोगों के बीच भी कभी भी नहीं बनी. घर में जमकर दोनों के बीच लड़ाइयां हुई लेकिन खास बात ये दोनों अभिनेत्रियों ने खेल को इस कदर गंभीरता से ले लिया कि बिग बॉस के घर की कड़वी यादों को कभी भूल ही नहीं पायी. शिल्पा ने तो यहां तक कह दिया था कि वे अब जिंदगी में कभी दोबारा हिना खान से नहीं मिलना चाहेंगी. शिल्पा शिंदे उस सीजन की विनर बनी थी.

करिश्मा तन्ना वर्सेज गौतम गुलाटी

बिग बॉस के सीजन आठ में अभिनेत्री करिश्मा तन्ना औऱ गौतम गुलाटी के बीच अच्छे रिश्ते नहीं थे. दोनों के बीच शो में बिल्कुल भी पटती नहीं थी. दोनों एक दूसरे से झगड़ते रहते थे. दोनों के बीच बिग बॉस की खिताबी टक्कर भी हुई थी और सभी को चकित करते हुए गौतम गुलाटी ने करिश्मा तन्ना से बिग बॉस के ट्रॉफी छीन ली थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें