1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 eijaz khan out from bigg boss house actor talks about kavita kaushik bud

Bigg Boss 14 : एज़ाज़ खान ने कविता कौशिक को लेकर कही दी ये बड़ी बात...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
eijaz khan
eijaz khan
instagram

Bigg Boss 14 : 'बिग बॉस 14' के घर से अभिनेता एज़ाज़ खान बाहर आ चुके हैं और वह अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है. एज़ाज़ खान बिग बॉस के घर से बाहर निकले हैं तो बिग बॉस के घर के अंदर हुई कॉन्ट्रोवर्सीज पर बात होगी ही. एज़ाज़ खान बिग बॉस के घर में 100 दिनों से अधिक रहे हैं.

यही वजह है कि विवादों की भी कमी नहीं रही है लेकिन कविता कौशिक और उनके बीच की बयानबाजी इतने महीने बाद भी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. एज़ाज़ खान बिग बॉस के प्रतियोगियों को अपने परिवार की तरह करार देते हैं.वे कहते हैं कि जब आप एक परिवार में रहते हैं तो लड़ाई झगड़े छोटे मोटे हो ही जाते हैं लेकिन आखिर परिवार है ये सोचकर आप चीजों को भूल जाते हैं.

क्या यही सोच एज़ाज़ प्रतियोगी कविता कौशिक के लिए भी सोचते हैं इस पर वह ज़्यादा कुछ नहीं बोलते हैं सिर्फ इतना कहते हैं कि मैं उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं. इससे ज़्यादा मैं और कुछ नहीं कह सकता हूं.

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में कविता कौशिक और एज़ाज़ खान के बीच लड़ाई खूब चर्चा में रही थी. कविता ने एज़ाज़ को चलाक बताया था और कहा था कि वे दोस्तों का इस्तेमाल करते हैं.

कविता ने शो में ये बताया कि उन्होंने लॉक डाउन में एज़ाज़ को खाना बनाकर खिलाया भी था. इस बयान के लिए कविता कौशिक को सलमान खान सहित सभी से आलोचना का शिकार भी होना पड़ा था. एज़ाज़ खान क्या अपने फ़िल्म की शूटिंग खत्म करके एक बार फिर से बिग बॉस के घर में जाएंगे इसको लेकर फिलहाल चर्चाएं जोरों पर है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें