1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 abhinav shukla to lose nomination for rubina due to this reason nikki tamboli will face everyone big twist in upcoming episode bud

Bigg Boss 14 : रुबीना के लिए नॉमि‍नेशन हारेंगे अभिनव शुक्‍ला? इस वजह से सभी से भिड़ जाएगी निक्‍की तम्‍बोली, आयेगा बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bigg boss 14
bigg boss 14
photo: twitter

Bigg Boss 14 Upcoming Episode : टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में तीसरे दिन घरवालों के जागने के बाद पवित्रा पुनिया ने बिग बॉस के द्वारा दिए गए अगले टास्‍क को पढ़ा. जहां प्रतियोगियों को सीनियर्स को इंप्रेस करना था और बदले में उनसे ज्‍वैलरी जीतनी थी. जो भी सदस्‍य इस टास्‍क में सबसे ज्‍यादा ज्‍वैलरी जीत पाता वह इस हफ्ते होने वाली नॉमिनेशन की प्रक्रिया से बच जाता. इस टास्‍क को अभिनव शुक्‍ला ने जीता. उनके पास सबसे ज्‍यादा ज्‍वैलरी थी.

आनेवाले एपिसोड में बिग बॉस इस टास्‍क के विनर अभिनव शुक्‍ला को अजीब सी सिचुएशन देंगे. बिग बॉस घोषणा करेंगे कि, अभिनव शुक्‍ला आनेवाले हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सुरक्षित होंगे. लेकिन वह चाहे तो अपनी पत्‍नी और इस सीजन की कंटेंस्‍टेंट रुबीना दिलाइक को घर के अंदर इंट्री करवा सकते हैं. यह रुबीना और अभिनव दोनों के लिए ही अजीबो-गरीब सिचुएशन है.

क्‍या अभिनव खुद को नॉमिनेशन से बचाने की बजाय रुबीना को इंट्री दिलवाएंगे? या खुद को सेफ करेंगे? यह तो आज के एपिसोड में ही पता चल पाएगा जो वाकई दिलचस्‍प होनेवाला है. बता दें कि रुबीना दिलाइक अभी भी रिजेक्टिड कंटेंस्‍टेंट ही हैं जो गार्डन एरिया में रह रही हैं. प्रीमियर एपिसोड में चार सदस्‍य रिजेक्टिड थे जिनमें रुबीना, सारा गुरपाल, निशांत सिंह मलकानी और जान सानू शामिल थे.

हालांकि दूसरे ही दिन निशांत, सारा और जान सानू को इंट्री पास टास्‍क को पूरा करने के बाद घर में इंट्री करने का मौका मिला. इस टास्‍क में चारों रिजेक्‍टिड सदस्‍यों को तूफानी सीनियर्स के द्वारा दिए गए कार्यो को पूरा करना था. लेकिन अंत में बिग बॉस ने बाजी पलटते हुए कहा कि घर के अंदर जाने का निर्णय तूफानी सीनियर्स नहीं बल्कि खुद रिजेक्टिड सदस्‍य ही लेंगे. चारों ने फैसला किया कि रुबीना के प्रदर्शन ने निराश किया. ऐसे में अब सारा, निशांत और जान सानू की घर के अंदर इंट्री हो गई. वहीं रुबीना गार्डन एरिया में ही हैं.

आनेवाले एपिसोड में एक बार फिर निक्‍की तम्‍बोली अपने पर्सनल सामान के लिए सभी घरवालों से भिड़ जायेंगी. दरअसल घर के सभी सदस्‍यों को एक दिन में हिना खान से सिर्फ सात की सामान लेने हैं. ऐसे में सभी सदस्‍यों को जरूरत के हिसाब से सामान मांगने हैं. वहीं निक्‍की अड़ जाएगी कि वह दो सामान ही लेंगी. जिसके बाद शहजाद देओल उन्‍हें दिमाग लगाने के लिए कहेंगे कि घर में सभी सदस्‍यों को जरूरत है. थोड़ा समझौता तो करना होगा. क्‍या निक्‍की एक बार फिर घरवालों के खिलाफ जाएगी? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें