1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhool bhulaiyaa 2 and dhaakad full hd movie leaked online on tamilrockers telegram movierulz and more sites slt

भूल भुलैया 2 और धाकड़ रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन हुई LEAK, HD प्रिंट में धड़ाधड़ डाउनलोड कर रहे लोग

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 और कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के मेकर्स को बड़ा झटका लगा है. फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भूल भुलैया 2 और धाकड़
भूल भुलैया 2 और धाकड़
Instagram

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)और कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) के मेकर्स को तगड़ी झटका लगा है. फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है. लोग इसे पाइरेटिड साइट्स से डाउनलोड भी करने लगे है. ऐसे में फिल्म के बिजनेस पर गहरा असर पड़ सकता है. यही नहीं इससे पहले हाल ही में रिलीज हुई जयेशभाई जोरदार, सरकारू वारी पाटा, डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस भी ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो गई है.

इस साइट से फिल्म कर सकते हैं डाउनलोड

रिपोर्टों के अनुसार, भूल भूलैया 2 और धाकड़ फिल्म को तमिलरॉकर्स और मूवीरुलज जैसी साइटों की ओर से एचडी क्वॉलिटी में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराया गया है. पाइरेसी एक ऐसा खतरा है, जिससे फिल्म इंडस्ट्री लंबे समय से जूझ रही है. इससे कई बड़ी फिल्मों को आर्थिक नुकसान हुआ है. अब इन बड़ी फिल्मों के लीक होने से काफी नुकसान हुआ है.

भूल भुलैया 2 मूवी रिव्यू

निर्देशक अनीस बज्मी की रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया 2, प्रियदर्शन की फिल्म भूल भुलैया से प्रेरित मात्र है. कहानी, किरदार, हालात पूरी तरह से अलग है. पिछली भूल भुलैया की तरह यह फिल्म कल्ट क्लासिक तो नहीं पैसा वसूल मास एंटरटेनर जरूर बन गयी है. कुलमिलाकर यह हॉरर कॉमेडी फिल्म भी हँसाने के साथ साथ डराने में कामयाब हुई है.

धाकड़ मूवी रिव्यू

हाई ऑक्टेन एक्शन से सजी स्पाई फिल्म हिंदी सिनेमा का एक प्रसिद्ध जॉनर रही हैं लेकिन अब तक बॉलीवुड के अभिनेता ऐसी फिल्मों का चेहरा होते रहे हैं. धाकड़ में यह मौका अभिनेत्री कंगना रनौत को दिया गया है. इस लिहाज से फिल्म के मेकर्स बधाई के पात्र हैं. फिल्म का एक्शन हॉलीवुड से प्रेरित है तो सिनेमेटोग्राफी की जिम्मेदारी विदेशी फिल्मों के प्रसिद्ध सिनेमेटोग्राफर टेत्सु नागाता ने संभाली हैं. ये सब पहलुओं के बावजूद धाकड़ एक कमजोर फिल्म बनकर रह गयी है क्योंकि फिल्म में कहानी के नाम पर कुछ भी परोस दिया गया है. जिसने पूरी फिल्म को बोझिल बना दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें