1. home Home
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. world music day 2020 bhojpuri superhit songs from ye ladki sahi hain to lalki odhaniya song viral on social media must watch video

World Music Day 2020 : 'ये लड़की सही है' से लेकर 'ललकी ओढ़निया' तक, इन भोजपुरी गानों ने इंटरनेट पर खूब मचाया धमाल

कहते है संगीत आपके हर दुख को दूर भगा देता है और मन में सूकून का अहसास जगा जाता है. दुनिया भर के कई अलग-अलग हिस्सों में 21 जून को विश्व संगीत दिवस मनाया जाता है. तो इस खास दिन पर आपको भोजपुरी के ऐसे गाने बता रहे, जो इन दिनों खूब वायरल हुए. इन गाने को दर्शकों ने खूब एजॉय किया. इसके साथ ही साथ इन गानों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhojpuri Songs
Bhojpuri Songs
youtube

Must Watch Bhojpuri Songs Video on World Music Day 2020 : कहते है संगीत आपके हर दुख को दूर भगा देता है और मन में सूकून का अहसास जगा देता है. दुनिया भर के कई अलग-अलग हिस्सों में 21 जून को विश्व संगीत दिवस मनाया जाता है. तो इस खास दिन पर आपको भोजपुरी के ऐसे गाने बता रहे, जो इन दिनों खूब वायरल हुए. इन गानों को दर्शकों ने खूब एजॉय किया. इसके साथ ही साथ इन गानों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया.

गोरी तोहर चुनरी बा झलकऊवा

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे का गाना 'गोरी तोहर चुनरी बा झलकऊवा' ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाया था. इस भोजपुरी रोमांटिक गाने में रितेश पांडे और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. दोनों ने इस गाने में जमकर डांस किया है. इस गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने मिलकर गाया है. आशिष वर्मा ने इस गाने का संगीत दिया है और गाने के बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं.

ललकी ओढ़निया

खेसारी लाल यादव का गाना 'ललकी ओढ़निया' इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यह गाना खेसारी लाल यादव और चांदनी सिंह पर फिल्माया गया है. इस गाने के बोल हैं... 'ललकी ओढ़निया चटकार, ओढनी ओढले बानी, काजल राधवानी, आम्रपाली के पीछे छोड़ले बानी' (Lalki Odhaniya). यह गाना रेगिस्तान में शूट किया गया है. इसे प्यारे लाल कवि जी, आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखा है. श्याम देहाती के लिखे कई भोजपुरी गाने सुपरहिट हो चुके हैं. इस गाने का संगीत शंकर सिंह ने दिया है. खेसारी लाल यादव का यह एल्बम सॉन्ग उनके सबसे हिट गानों में शामिल है.

ये लड़की सही है

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का दूसरा इंटरनेशनल गाना ‘ये लड़की सही है’ रिलीज होते ही खूब वायरल हो रहा है. दुबई में शू‍ट इस गाने में एक बार फिर से पवन सिंह का जलवा खूब देखने के मिल रहा है. पवन सिंह इस गाने में कई मशहूर मॉडल के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आये हैं. इस गाने को एक बार फिर से यशी फिल्‍म्‍स के द्वारा बनाया गया और रिलीज भी यशी फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल से ही रिलीज किया गया है.

कुछ ता लगाव रहे पिछले जन्म के

भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को भोजपुरी गाना 'कुछ ता लगाव रहे पिछले जन्म के' को फैंस खूब पसन्द कर रहे है. इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमेस्‍ट्री शानदार लग रही है. खेसारी लाल यादव का यह गाना भोजपुरी फिल्‍म ‘बागी- एक योद्धा’ का है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और खुशबू जैन ने अपनी आवाज दी है. गाने का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है वहीं गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं.

खोले दी किवड़िया भाईल भोर

निरहुआ के ये गाने सदा बहार बन गए हैं. गाने के बोल ‘खोले दी किवड़िया भाईल भोर’ हैं. इस गाने को रजनीश ने गाया है और उनका साथ दिया है कल्पना ने. वहीं इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. गाने में संगीत राजेश रजनीश का है. ये गाना फिल्म मोकामा 0 किमी का है. गाने में दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें