26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रितेश पांडे के करियर का सबसे सुपरहिट गाना, अब तक 985 मिलियन व्यूज, बनेगा रिकॉर्ड!

भोजपुरी सिनेमा में रितेश पांडे ने 'हेलो कौन' गाने के साथ मचाई तबाही, फ़िल्मी जगत में छाया पॉप म्यूजिक कल्चर...

कुछ गाने ऐसे होते हैं जो वर्षों बाद भी लोगों के दिलों में बसे रहते हैं। भोजपुरी गाना ‘हैलो कौन’ इसी उदाहरण का है. इसमें साधारण म्यूजिक, लिरिक्स और वीडियो हैं, लेकिन यह गाना यूट्यूब पर 985 मिलियन से भी अधिक व्यूज प्राप्त कर चुका है और आज भी लोग इसे देखते हैं. इसे देखते हुए कई लोग उम्मीद कर रहे हैं कि यह गाना एक दिन 1 बिलियन व्यूज का रिकॉर्ड बना सके.

‘हैलो कौन’ गाने में एक लड़का रात में अपनी गर्लफ्रेंड को फोन करता है, लेकिन वह पूछता है कि कौन बोल रहा है? दोनों की बातचीत गाने के अंदाज में होती है और लोगों को यह बहुत पसंद आता है. बाद में पता चलता है कि लड़की के पास उसकी माँ भी थीं, इसलिए उसने डर के मारे झूठ बोला। आखिर में दोनों खुशी-खुशी बर्गर और पिज्जा खाने चले जाते हैं.

900 मिलियन का आंकड़ा पार कर गया गाना

रितेश पांडे ने इस गाने में संगीत और रैप का साथ देकर दर्शकों को पॉप म्यूजिक का अनुभव भी दिलाया है. इस गाने ने 3.4 मिलियन से भी अधिक दर्शकों का दिल जीतकर सुपरहिट बना दिया है. इसमें स्नेह उपाध्याय की सुरीली आवाज भी सुनाई देती है। गाने के शानदार लिरिक्स और संगीत का क्रेडिट आशीष वर्मा को जाता है.

Maxresdefault 1 1
रितेश पांडे के करियर का सबसे सुपरहिट गाना, अब तक 985 मिलियन व्यूज, बनेगा रिकॉर्ड! 2

भोजपुरी सिनेमा में रितेश ने बढ़ाया पॉप म्यूजिक का कल्चर 

रितेश पांडे ने अपने करियर की शुरुआत प्लेबैक सिंगर के रूप में की और अब वे भोजपुरी सिनेमा में पॉप म्यूजिक का नया कल्चर लाकर धूम मचा रहे हैं. उनकी सबसे हिट फिल्मों में से एक ‘बलमा बिहार वाला 2’ ने उन्हें बहुत पॉपुलैर बना दिया है. रितेश पांडे की इन प्रोजेक्ट्स ने उन्हें बहुत बड़ी प्रसिद्धि दिलाई है और उनकी क्रिएटिविटी ने फैंस को काफी मोटिवेट किया है.

फैन्स का गाने पर रिएक्शन

एक फैन ने यूट्यूब पर कॉमेंट किया, ‘बिना किसी अश्लीलता के सुपर म्यूजिक बेहतरीन आवाज, बेहतरीन अभिनेता और गायक. छा गए पांडे जी.’ दूसरे फैन लिखते हैं, ‘जिस दिन ये गाना 1 बिलियन पहुंचेगा उस दिन भोजपुरी मे तहलका मच जाएगा और भोजपुरी का एक नया इतिहास बन जाएगा. जियो रितेश पाण्डे जी.’

Also Read- Bhojpuri Song :जलजीरा चटाने आ गए हैं सुपरस्टार रितेश पांडे और शिल्पी राज, गर्मी में सुनिए मस्त गाना!

Also Read- Bhojpuri Song : गर्मी में रितेश पांडेय व शिवानी सिंह का यह रसीला गाना बना रहा लोगों को दीवाना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें