1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar ravi kishan and pawan singh starrer upcoming movie mera bharat mahan audio video satellite right gets 151 crore read full details abk

1.51 करोड़ में बिका फिल्म ‘मेरा भारत महान’ का सेटेलाइट राइट, बोले रवि किशन- सड़क, सिनेमा और संसद से परिवर्तन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
1.51 करोड़ में बिका फिल्म ‘मेरा भारत महान’ का सेटेलाइट राइट
1.51 करोड़ में बिका फिल्म ‘मेरा भारत महान’ का सेटेलाइट राइट
प्रभात खबर

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के लिए शुक्रवार को सबसे बड़ी खबर सामने आई. भोजपुरी की अपकमिंग फिल्म मेरा भारत महान (Mera Bharat Mahan) का ऑडियो-वीडियो सेटेलाइट राइट 1.51 करोड़ में बिका है. फिल्म के डायरेक्टर देवेंद्र तिवारी हैं. गोरखपुर से बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) और पवन सिंह (Pawan Singh) फिल्म में लीड रोल में हैं. कोरोना संकट से उबरने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए यह खबर किसी गिफ्ट के जैसी है. वर्ल्ड वाइड रिकॉडर्स के रत्नाकर कुमार ने फिल्म का सेटेलाइट राइट खरीदा है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए ऐतिहासिक दिन

फिल्म में लीड एक्टर की भूमिका निभाने वाले रवि किशन ने प्रभात खबर से एक्सक्लूसिव बात करते हुए अपने एक्सपीरिएंस शेयर किए. रवि किशन के मुताबिक आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए ऐतिहासिक दिन है. किसी भोजपुरी फिल्म का ऑडियो-वीडियो सेटेलाइट राइट 1.51 करोड़ में बिकना बेहद बड़ी बात है. कोरोना संकट में बाजार की हालत बेहद खराब बताई जा रही है. लेकिन, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने सारी आशंकाओं को गलत साबित किया है. सुपरस्टार और सांसद रवि किशन ने अपकमिंग फिल्म मेरा भारत महान के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और रत्नाकर कुमार को भी धन्यवाद दिया है.

सड़क, संसद और सिनेमा से परिवर्तन: रवि किशन

प्रभात खबर से एक्सक्लूसिव बातचीत में भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन ने अपनी जर्नी के बारे में भी बातें की. रवि किशन का कहना है कि उन्होंने सिनेमा, सड़क और संसद तक जनता के मुद्दे उठाए हैं. यही कारण है कि भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड तक उनको रियल स्टार के खिताब से नवाजा गया है. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी उन्होंने ड्रग्स से जुड़ा मुद्दा संसद में उठाया. रवि किशन के मुताबिक उन्हें जनता की बदौलत सब कुछ हासिल किया है. लिहाजा जनता की बातों को हमेशा तवज्जो दी जाएगी. उनका कहना है कि अभी बेस्ट देना बाकी है. अभी बहुत कुछ करना बाकी है.

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भोजपुरी फिल्म की शूटिंग

भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जौनपुर में चल रही है. फिल्म में रवि किशन, पवन सिंह मेन लीड में हैं. यह इलाका रवि किशन का होम टाउन भी है. लिहाजा, शूटिंग देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ती है. खुद रवि किशन इंस्टाग्राम पर फिल्म की लोकेशन्स से जुड़े फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं. भोजपुरी सिनेमा में रवि किशन ने हर तरह के किरदार से अपनी अहमियत साबित की है. यहां तक कि बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में उन्होंने क्लास एक्टिंग की है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें