1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri superstar khesari lal yadav and beauty queen kajal raghwani controversy latest update read full details abk

कल ‘प्यार’ और आज दोस्ती से भी इंकार, खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच चल क्या रहा है?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (फाइल फोटो)
खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (फाइल फोटो)
सोशल मीडिया

भोजपुरी इंडस्ट्री (‍Bhojpuri Industry) के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और ब्यूटी क्वीन काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के रिश्तों की सच्चाई पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. कुछ समय से दोनों के रिश्तों में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. बाकायदा काजल राघवानी खेसारी लाल यादव (Khesari Kajal Controversy) को को-स्टार बताते हुए खुद के स्टारडम के पीछे पवन सिंह (Pawan Singh) का हाथ होने की बात भी कहती दिख चुकी हैं. अब, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट लाइक्ड जोड़ी की आखिरी फिल्म की अनाउंसमेंट भी हो गई है.

‘सईयां अरब गईले ना’ आखिरी फिल्म 

कुछ समय से कहा जा रहा था खेसारी लाल और काजल राघवानी की आखिरी फिल्म लिट्टी चोखा होगी. इस बात को हवा तब और मिली, जब लिट्टी चोखा के पोस्टर लॉन्च से काजल ने खुद को दूर रखा और पोस्टर खेसारी लाल के हाथों जारी हुआ था. हम आपको बता रहे हैं दोनों की अंतिम फिल्म सईयां अरब गईले ना है. इस फिल्म को होली के अवसर पर रिलीज किया जाएगा. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान खेसारी लाल और काजल राघवानी के रिश्तों में खटास आने की बात सामने आई थी.

लव ट्राएंगल पर बेस्ड अपकमिंग फिल्म 

अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'सईयां अरब गईले ना' में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ ब्यूटी क्वीन काजल राघवानी और शुभी शर्मा भी नजर आने वाली हैं. फिल्म 'सईयां अरब गईले ना' एक लव ट्राएंगल है. फिल्म 'सईयां अरब गईले ना' की स्टोरी और गीत-संगीत के शानदार होने की बात भी कही जा रही है. अब, फिल्म कितना कमाल करती है, इसका पता तो आने वाले कल में चलेगा. लेकिन, खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच जारी तनातनी पर कई तरह के कयास भी लग रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें