1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri hit song dinesh lal yadav nirahua song lobher kehtiya sorry viral on social media watch video

Bhojpuri Song : निरहुआ का ये गाना मचा रहा धमाल, यूट्यूब पर खूब मिल रहे व्यूज, देखें जबरदस्त VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nirahua song
Nirahua song
youtube

Dinesh Lal Yadav Nirahua: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने चेहरे हैं. आए दिन इनके गाने यूट्यूब पर तहलका मचाते रहते है. इन दिनों निरहुआ का 'लभर कहतिया सॉरी' (Lobher Kehtiya Sorry) वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. वीडिया में निरहुआ नागिन के धुन पर भी थिरकते नजर आ रहे हैं. अब तक इस गाने को 6,079,150 व्यूज मिल चुके है और हर दिन इसके व्यूज बढ़ते ही जा रहे है.

दरअसल, यह वीडियो सॉन्ग 15 मार्च को रिलीज किया गया था. इस गाने में निरहुआ ने शानदार डांस किया है. इस गाने में नागिन धुन के इस्तेमाल ने इसके म्यूजिक को और खास बना दिया है. इस गाने को आरआर पंकज विश्वास ने लिखा है और विनय विनायक ने कंपोज किया है.

'निरहुआ' लॉकडाउन के बाद उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्‍म को भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे प्रोड्यूस करने वाली हैं. भोजपुरी अभिनेता ने खुद एक वेबसाइट से बातचीत में इसका खुलासा किया था.

दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. निरहुआ गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं. दिनेश लाल यादव को उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चुका है. निरहुआ भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ अब म्यूजिक वीडियोज में भी अपनी पैठ बना रहे हैं. बीते दिनों होली के मौके पर रिलीज हुए उनके कई गानों ने जमकर सुर्खियों बटोरी थीं.

गौरतलब है कि निरहुआ ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्‍म 'चलत मुसाफिर मोह लियो रे' में सर्पोटिंग एक्‍टर के तौर पर की थी. साल 2008 में उन्‍होंने फिल्‍म 'निरहुआ रिक्‍शावाला' से बतौर लीड एक्‍टर नजर आये थे. फिल्‍म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी. इसके बाद निरहुआ ने निरहुआ हिंदुस्‍तानी, पटना से पाकिस्‍तान, निरहुआ हिंदुस्‍तानी 2, बम बम बोल रहा है काशी जैसी सुपरहिट फिल्‍में की. निरहुआ भोजपुरी इंडस्‍ट्री में 'जुबली स्‍टार' के नाम से भी जाने जाते हैं.

Posted By- Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें