1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri films latest news bhojpuri actress payas padit joins aam aadmi party and vows to change the face of mirzapur reel life image abk

रियल ‘मिर्जापुर’ की पायस पंडित बदलेंगी रील लाइफ वाली इमेज, AAP से राजनीति में एंट्री

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
रियल ‘मिर्जापुर’ की पायस पंडित बदलेंगी रील लाइफ वाली इमेज, AAP से राजनीति में एंट्री
रियल ‘मिर्जापुर’ की पायस पंडित बदलेंगी रील लाइफ वाली इमेज, AAP से राजनीति में एंट्री
सोशल मीडिया

भोजपुरी फिल्मों के कलाकारों की राजनीति में एंट्री नई बात नहीं है. सुपरस्टार मनोज तिवारी, रवि किशन से लेकर दिनेश लाल यादव निरहुआ तक राजनीति का रूख कर चुके हैं. इसी कड़ी में नया नाम पायस पंडित का जुड़ गया है. पायस पंडित ने फिल्मी करियर के बाद राजनीति में एंट्री मारी है. उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर से ताल्लुक रखने वाली पायस पंडित इलाके के रील लाइफ वाली इमेज को बदलना चाहती हैं.

आप सांसद ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

पायस पंडित ने आम आदमी पार्टी (आप) का दामन थाम लिया है. पायस पंडित को उत्तर प्रदेश के प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. साथ ही उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर की इमेज को बदलने का जिम्मा भी दिया है. उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले पायस पंडित ने आम आदमी पार्टी में आने के फैसले पर खुशी जाहिर की है. पायस पंडित के मुताबिक वो कड़ी मेहनत से पार्टी को आगे ले जाएंगी.

भोजपुरी, साउथ की फिल्मों में किया काम

अगर पायस पंडित के करियर की बात करें तो वो मूलरूप से यूपी के मिर्जापुर की रहने वाली हैं. पायस का कहना है कि मिर्जापुर को रील लाइफ में अगल तरीके से पेश किया गया है. वो मिर्जापुर की इमेज बदलना चाहती हैं. पायस कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वो भाबी जी घर पर हैं सीरियल और कई साउथ की फिल्मों में भी दिख चुकी हैं. देखना है उनका राजनीति में आने का फैसला कितना सही होता है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें