1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri
  4. bhojpuri actress monalisa looks stunning in red outfit monalisa dance video on badshah song udaarian viral on internet div

मोनालिसा ने रेड आउटफिट में ढाया कहर, बादशाह के गाने पर किया जबरदस्त डांस, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bhojpuri Actress Monalisa video
Bhojpuri Actress Monalisa video
instagram

Bhojpuri Actress Monalisa video : टीवी और भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा (Bhojpuri Actress Monalisa) अक्‍सर अपनी तसवीरों और वीडियो को लेकर खबरों में बनी रहती हैं. मोनालिसा अपनी खूबसूरत और ग्‍लैमरस तसवीरों से फैंस को दीवाना बना देती है. अब एक्ट्रेस ने अपना एक डांस वीडियो पोस्ट किया है, जो वायरल हो रहा है. वीडियो में बादशाह के गाने पर कमाल का डांस मूव्स करते हुए दिख रही है.

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वो रेड आउटफिट में रैपर बादशाह के गाने पर शानदार डांस करते दिख रही है. दरअसल, एक्ट्रेस कलर्स टीवी के आने वाला शो 'उडारियां' का प्रमोशन कर रही है. वो शो के टाइटल सॉन्ग आओ 'देखे क्या कमाल है इनकी यारियां, इन तीनों के सपने लेंगे उडारियां’ पर जबरदस्त डांस करते दिख रही है.

एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन भी वाकई काफी अच्छे है. वीडियो पर अबतक 31,040 लाइक्स आ चुके है. मीडिया यूजर्स इसपर कमेंट कर उनकी डांस की तारीफ कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'उफ.' एक यूजर ने लिखा, 'जलवा बा मोना रानी.' एक यूजर ने लिखा, 'वॉव.' एक यूजर ने लिखा, 'आप बहुत खूबसूरत लग रही है.' कई यूजर्स इसपर रेड हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट कर रहे है.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अरसे से एक्टिव मोनालिसा सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं. वो फोटोज और वीडियोज से फैंस को सरप्राइज गिफ्ट देती हैं. बिग बॉस 14 के घर में मोनालिसा ने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दिया था. उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. वायरल वीडियो में मोनालिसा ‘कमली’ गाने पर डांस करती दिखी थीं.

गौरतलब है कि मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में विक्रांत सिंह राजपूत के साथ शादी की थी. मोनालिसा इस शो की सेलीब्रिटी कंटेंस्‍टेंट थीं. अभिनेत्री ने हिंदी और भोजपुरी के अलावा बंगाली और कन्‍नड़ फिल्‍मों में भी काम किया है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें