1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhojpuri and tv actress sambhavna seth hospitalised here is the reason why actress share her pain

Sambhavna Seth इसलिए हड़बड़ाहट में पहुंची थीं कोकिलाबेन अस्पताल, बयां किया दर्द

By Budhmani Minj
Updated Date
Sambhavna Seth
Sambhavna Seth
Photo: Instagram

भोजपुरी अभिनेत्री और बिग बॉस फेम संभावना सेठ (Sambhavna Seth) को दो दिनों के अंतराल में दूसरी बार अस्पताल में भर्ती किया गया. संभावना के पति अविनाश द्विवेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट साझा कर प्रशंसकों से उनके अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी.

दरअसल मंगलवार को खबरें आईं कि संभावना सेठ तबीयत अचानक बिगड़ गई है और उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया है. जिसके बाद उनके फैंस परेशान हो गए कि अभिनेत्री को क्या हो गया? बता दें कि संभावना सेठ बिल्कुल ठीक हैं. वह कोकिलाबेन गस्‍पताल गईं थीं लेकिन थो़ड़ी देर के लिए.

मंगलवार को अचानक संभावना सेठ का ब्लड प्रेशर बहुत लो हो गया था जिसकी वजह से वह बेहोश हो गई थीं. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें कोकिलाबेन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. अब अभिनेत्री ने घर वापस आने के बाद एक इंटरव्‍यू में इस बारे में बात की है. स्‍पॉटब्‍वाय से बातचीत में अभिनेत्री ने बताया,' मेरा ब्लड प्रेशर बहुत ज्यादा लो हो गया था और इस वजह से मैं बेहोश हो गई थी.'

उन्‍होंने आगे कहा,' इसके अलावा, मेरे कान का एक बड़ा इन्फेक्शन ह्रै. अभी, मेरा कान पूरी तरह से बंद है. खैर, तबीयत खराब होने के बाद मुझे सुबह 4 बजे ही अस्‍पताल ले जाया गया. लेकिन अस्‍पताल ने गेट नहीं खोला. हमने दूसरे अस्‍पतालों में भी कोशिश की लेकिन किसी ने गेट नहीं खोले. इसके बाद हम कोकिलाबेन अस्‍पताल गए जिन्‍होंने हमारा साथ दिया. लेकिन मेरे चेक-अप और उपचार के बाद उन्होंने मुझे जाने के लिए कहा क्योंकि यहां रुकना सुरक्षित नहीं था. इसलिए हम दिन में फिर से वहां गए थे."

अभिनेत्री ने कहा,' मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि इस समय कोई भी बीमार न पड़े क्योंकि बाहर की स्थिति बहुत खराब है. यह आपको और अधिक बीमार महसूस कराता है जब अस्पताल भी आपकी मदद करने की स्थिति में नहीं होते हैं. जब हम एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल भाग रहे थे तो मुझे ऐसा लग रहा था मुझे कुछ हो जाएगा.'

बता दें कि संभावना और अविनाश अपने पैट डॉग के साथ मुंबई में रहते हैं. दोनों ने जुलाई, 2016 में शादी की थी. अभिनेत्री अक्सर अपने आउटिंग और मस्तीभरे पल की तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

गौरतलब है कि संभावना ने कई रियलिटी शोज़ में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वह रजिया सुल्तान और लाल इश्क जैसे टीवी सीरीयल में दिखीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में कई डांस नंबर भी किए हैं. वह 2006 की फिल्म '36 फिल्म टाउन' में 'आशिकी में तेरी' गाने में उपेन पटेल संग थिरकती नजर आई थीं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें