1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhabiji ghar par hain vaibhav mathur aka tikaram work with amitabh bachchan in this ad know about actor personal life carrier fees bud

Bhabhiji Ghar Par Hain : अमिताभ बच्‍चन के साथ इस एड में काम कर चुके हैं 'टीका', इस वजह से मां हो गईं थी नाराज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tikaram
Tikaram
photo: twitter

Bhabiji Ghar Par Hain : टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hain) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस शो के हर किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं. अंगूरी भाभी से लेकर मनमोहन तिवारी और विभूति नारायण के अलावा सभी किरदार लोगों के फेवरेट हैं. ऐसा ही ए‍क किरदार है टीकाराम का. इस किरदार को वैभव माथुर निभाते हैं. शो में टीका और मलखान के जोड़ी को लोग बेहद पसंद करते हैं.

राजस्‍थान के रहनेवाले हैं

वैभव माथुर मूलरूप से राजस्थान के जयपुर के रहनेवाले हैं. उनमें एक्टर बनने के गुण बचपन से ही थे. स्कूल के दिनों में वह टीचर्स की मिमिक्री किया करते थे. इस दौरान उनके दोस्‍तों ने सला‍ि दी थी कि उन्‍हें इसी क्षेत्र में करियर बनाना चाहिए. वैभव ने एक इंटरव्‍यू में खुद बताया था कि एक्टिंग का शौक उन्‍हें स्‍कूली दिनों से ही था.

परिवार को पसंद नहीं थी एक्टिंग

वैभव भले ही एक्टिंग में करियर बनाना चाहते थे लेकिन उनके लिए एक्टिंग की राह आसान नहीं थी. उनके माता पिता बिल्‍कुल नहीं चाहते थे कि वह एक्टिंग करें या इस क्षेत्र में करियर बनाएं. लेकिन वैभव के के दिलोदिमाग में दोस्तों की कही बातें बस गई थी कि वह एक्टिंग के लिए बने हैं. उनका मन एक्टिंग में रमता था. जब उन्‍होंने अपने पिता के सामने इस इच्छा को जाहिर किया था तो उन्‍होंने कोई जवाब नहीं दिया था क्‍योंकि उन्‍हें टीका की बात एक मजाक लगी थी.

मां ने लगाई थी डांट

वैभव इस दौरान वे थिएटर करते रहे. एक दिन जयपुर ईप्टा से जुड़ने के लिए घर पर फॉर्म ले आए. जब इस फॉर्म में सिग्नेचर कराने वह मां के पास गए तो उन्‍होंने पूछा था कि यह क्‍या उठाकर ले आये हो. वैभव ने एक्टिंग करने की इच्छा जाहिर की थी. वैभव ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि उस वक्त मां ने रिएक्ट करते हुए कहा था-‘तुम्हारा पागलपन यहां तक पहुंच गया है. कर लो कुछ दिन शौक पूरा, कुछ दिन में भूत उतर जाएगा.'

अमिताभ के साथ किया है एड

पिता के ना चाहने के बावजूद वैभव मुंबई आ गए. काफी स्ट्रगल करने के बाद उन्‍हें छोटे-छोटे ऐड मिलने लगे. उन्‍हें अमिताभ बच्चन के साथ ऐड फिल्म करने को मिला. वैभव ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का उनका एक सपना ऐड से ही पूरा हो गया. इस ऐड ने वैभव माथुर को मुंबई में एक नई पहचान दी यह ऐड कैडबरी का था. उन्‍होंने इसमें अमिताभ बच्‍चन की कार ड्राइव की थी.

दूरदर्शन के इस सीरियल में किया काम

वैभव को कई ऐड फिल्‍मों में काम करने के बाद धारावाहिक उर्मिला में काम करने का मौका मिला. यह दूरदर्शन पर प्रसारित होता था. वक्‍त बीतता गया और आज वैभव माथुर टीकाराम के नाम से मशहूर हैं. वह शो में बेहद सिंपल नजर आते हैं और उनकी एक्टिंग फैंस को बेहद पसंद आती है. टीका और मलखान की बदमाशियां लोगों को खूब हंसाती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीका इस सीरियल में काम करने के लिए प्रति एपिसोड पच्‍चीस हजार रुपये लेते हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

अन्य खबरें