1. home Home
  2. entertainment
  3. bhabi ji ghar par hai angoori bhabhi aka shilpa shinde apologizes to bharbhuti ji aka asif sheikh know the reason here slt

Bhabi Ji Ghar Par Hai फेम शिल्पा शिंदे ने 'भरभूति जी' से मांगी माफी, जानिए पूरा मामला

भाबीजी घर पर हैं शो को दर्शक काफी पसंद करते है. शो में अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली शिल्पा शिंदे घर-घर में पसंद की जाती हैं. अब शो छोड़ने के इतने साल बाद शिल्पा ने अपने चहते भरभूति जी मतलब आसिफ शेख से माफी मांगी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शिल्पा शिंदे ने 'भरभूति जी' से मांगी माफी
शिल्पा शिंदे ने 'भरभूति जी' से मांगी माफी
instagram

'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल हमेशा से ही दर्शकों के फेवरेट शो में से एक रहा है. शो को बीते 2015 से ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला है. शो के हर किरेदार को दर्शक काफी पसंद करते हैं. सीरियल का एक-एक डायलॉग दर्शकों के जुबान पर रटा हुआ है. सोशल मीडिया पर अंगूरी भाभी का सही पकड़े हैं' काफी ट्रेंड करता है. आजकल तो लोग अपने लाइफ में भी इसे यूज करते है.

शो की पुरानी अंगूरी भाभी यानि शिल्पा शिंदे ने कम समय में काफी लोकप्रियता हासिल की. इश रोल से एक्ट्रेस सबकी चहेती बन गई. दर्शकों को शिल्पा की मासूमियत बहुत भाती थी. जिसके कारण उस समय शो टीएआरपी में नंबर वन चलता था. लेकिन साल 2016 में मेकर्स के साथ अनबन के कारण शिल्पा शिंदे ने शो को अलविदा कह दिया था. ऐसे में अब शो छोड़ने के इतने साल बाद शिल्पा शिंदे ने अपने चहते भरभूति जी मतलब आसिफ शेख से माफी मांगी है.

यह मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सभी यूजर इसके पीछे की वजह जानना चाहते हैं. दरअसल शिल्पा शिंदे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, 'आसिफ जी आपने बुलाया और मैं नहीं आ पाई, उसके लिए सॉरी'.

शिल्पा ने लिखा, मुझे अभी पता चला है कि आज आपका जन्मदिन है. मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं, इस दिन आपके लिए सभी खुशियों की कामना करती हूं. आपके साथ स्क्रीन साझा करना एक सम्मान की बात थी और सबसे अच्छे व्यक्ति होने के लिए शब्दों में पर्याप्त आभार व्यक्त नहीं कर सकती हुं. आप एक अद्भुत इंसान हैं, धन्य रहें और मुस्कुराते रहें. जन्मदिन मुबारक आसिफजी...

बता दें कि शिल्पा शिंदे ने भाबीजी छोड़ने बिग बॉस में एंट्री ली थी. इस दौरान उनकी तगड़ी फैन फौलोइंग देखने को मिली थी. जिसकी वजह से उन्होंने हिना खान को मात देते हुए ट्रॉफी अपने नाम की थी. इस सीजन में विकास गुप्ता और शिल्पा की लड़ाई दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें