1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bhabhiji ghar par hai cast angoori bhabhi aka shubhangi atre to manmohan tiwari aka rohitash gaud how to celebrate valentine day bud

Valentine Day 2021 : 'अंगूरी भाभी' से लेकर 'हप्पू सिंह' तक, इन सितारों के लिए वैलेंटाइन डे की फिजा आशिकाना है...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Valentine Day 2021
Valentine Day 2021
instagram

Valentine Day 2021 : एंड टीवी के भाबीजी घर पर हैं के सितारे अंगूरी भाभी (शुभांगी अत्रे) और रोहिताश गौड़ (मनमोहन तिवारी), हप्पू की उलटन पलटन से दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) और राजेश (कामना पाठक), संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं’ से लैला (रिद्धिमा तिवारी), गुड़िया हमारी सभी पे भारी के पप्पू (मनमोहनन तिवारी) और ‘येशु’ से आर्य धर्मचंद कुमार (जोसेफ) ‘वैलेंटाइन डे को खास तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं.

शुभांगी अत्रे उर्फ अंगूरी भाभी ने कहा, हम लजीज खाने के साथ रोमांटिक फिल्म देखने का लुत्फ उठाते हैं और साथ ही एकदूसरे की पसंद के अनुसार तैयार होते हैं. हमेशा से वही मेरे वैलेंटाइन हैं कि मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि वो मेरे साथ हैं. मुझे खुशी है कि मुझे अपने प्यार और साथ का जश्न मनाने का मौका उनके साथ मिला है.

योगेश त्रिपाठी यानी दरोगा हप्पू सिंह कहते हैं, वैलेंटाइन डे पर रोमांस करने का विचार मेरी जिंदगी में काफी बाद में आया, जब मेरी शादी हुई. मैं कोशिश करता हूं कि अपनी प्यारी पत्नी को तोहफों और चॉकलेट के साथ खुश कर पाऊं. इससे फर्क नहीं पड़ता कि तोहफा कितना महंगा या सस्ता है, यह आपके अपनों के चेहरे पर खुशी ले आता है.

तन्वी डोगरा कहती हैं, मेरे लिये वैलेंटाइन डे का मतलब है पूरा शहर ही प्यार के रंग में डूबा हुआ हो! इस साल मेरे वैलेंटाइन मेरे डैड, मेरा भाई और मेरा छोटा-सा शैतान पेट, ऑस्कर है. मेरे ऑनस्क्रीन कोस्टार्स और परदे के बाहर मेरे सबसे अच्छे दोस्त, धरती (डॉ. निधि), रूचि (लवली), प्रिया (रिंकी). हम एक-दूसरे के साथ अपनी दोस्ती का जश्न मनाने के लिये गर्ल्स नाइट आउट करने वाले हैं.

मनमोहन तिवारी उर्फ पप्पू ने कहा, प्यार और मोहब्बत का दिन है, अपनों का दिन है! वैसे जिस तरह सूरज और चांद हर दिन उगता है, उसी तरह कोई अपनों के प्रति अपने प्यार को बांध नहीं सकता. मेरे लिये सबसे अच्छा वैलेंटाइन डे होता है, अपने दो प्यारे-प्यारे बेटों और अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ होना; हम प्यार के नाम एक केक काटेंगे और कुछ स्वादिष्ट पकवानों का आनंद लेंगे.

रोहिताश गौड़ उर्फ मनमोहन तिवारी अपनी बात रखते हुए कहते हैं, वैलेंटाइन डे हमेशा ही मेरे लिये हमेशा से ही एक खास दिन है और रहेगा, क्योंकि मुझे अपने परिवार के साथ इसे मनाने का मौका मिलता है, जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं. वे मेरी ताकत हैं और मेरी कमजोरी भी; मेरा यह दिन उनके लिये है.

कामना पाठक उर्फ दबंग राजेश कहती हैं, मेरे लिये यह वैलेंटाइन डे अपने प्रति प्यार का इजहार है. यह सोचने का एक तरीका है, खुद के प्रति वैसा ही सम्मान, प्रतिबद्धता, दुलार और देखभाल करें, जैसा कि हम दूसरों के प्रति रखने में खुशी का अनुभव करते हैं। मैं खुद का पूरा ख्याल रखूंगी; यह मेरा दिन होने वाला है

रिद्धिमा तिवारी उर्फ लैला अपनी बात रखते हुए कहती हैं, 365 दिनों में से सिर्फ एक दिन निकालना मेरा तरीका नहीं है! मैं अपनी बात खुलकर रखने वालों में से हूं और मैं अपनों को हमेशा ही यह बताती रहती हूं कि उनका मेरे जीवन में होना कितना मायने रखता है. वैसे भी यह दिन विदेशी परंपरा कॉन्सेप्ट है, मैं पूरे दिल से विविधताओं को मानती हूं. पहले पहल, स्कूल के दिनों में इसका जुनून था, लेकिन अब मैं इसे जीवन के उत्सव की तरह मनाती हूं.

आर्य धर्मचंद कुमार उर्फ जोसेफ कहते हैं, वैलेंटाइन डे संत वैलेंटाइन के लिये मनाया जाता है, वे एक संरक्षक संत थे, मैं अपने बेटे को उनके और उनकी महानता के बारे में जरूर बताऊंगा. अच्छी सेहत और खुशियों के साथ इसे परिवार के साथ मनाना मेरे लिये सबसे अच्छा तरीका है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें