1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. barc trp report week 8 anupama imlie on top salman khan bigg boss 14 grand finale in list ghum hai kisikey pyaar mein top 5 show latest trp list div

TRP Report : टॉप-5 में ग्रैंड फिनाले के साथ 'बिग बॉस' की धांसू इंट्री, 'अनुपमा', 'इमली' का जलवा बरकरार, देखें पूरी List

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TRP Report 8th Week
TRP Report 8th Week
instagram

TRP Report 8th Week : बार्क (BARC India) की साल 2021 की 8वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है. इस हफ्ते भी अनुपमा शो पहले नंबर पर है. इमली को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है और वो दूसरे स्थान पर है. जबकि सलमान खान का शो बिग बॉस 14 का 21 फरवरी को ग्रैंड फिनाले हुआ था और इस वजह से शो टीआरपी टॉप-5 में शामिल हो गया. यहां देखें पूरी लिस्ट...

अनुपमा

स्टार प्लस पर आने वाला शो 'अनुपमा' लगातार नंबर एक पर बरकरार है. शो में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, वनराज धीरे-धीरे अनुपमा को समझने लगा है. बा चाहती है कि फिर से वो दोनों साथ में आ जाए. इधर काव्या वनराज को अपने परिवार से दूर करने के लिए नया प्लान बना रही है. शो का आने वाला एपिसोड और दिलचस्प होने वाला है.

इमली

स्टार प्लस के ही शो 'इमली' ने इस बार भी दूसरे स्थान पर कब्जा जमाया है. गश्मीर महाजनी, सुम्बुल तौकीर और मयूरी देशमुख स्टारर इमली फिर से दूसरे स्थान पर है. जारी ट्रैक के अनुसार, हाल ही में मालिनी एक बड़े हादसे से बची है. मालिनी की मां उसे बार-बार इमली और आदित्य को लेकर सर्तक रहने कहती है.

बिग बॉस 14

सलमान खान के बिग बॉस 14 के आखरी हफ्ते को छप्पर फाड़ के रेटिंग्स आईं हैं. इस वजह से बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले तीसरे स्थान पर है. 21 फरवरी को ग्रैंड फिनाले प्रसारित किया गया था. सरप्राइज इंट्री के साथ ये शो जाते- जाते लिस्ट में अपनी जगह बना गया.

गुम है किसी के प्‍यार में

स्‍टार प्‍लस के ही शो 'गुम है किसी के प्‍यार में' लिस्ट में चौथे स्थान पर है. शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा लीड रोल में हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, सई देवयानी को उसके पति पुलकित से मिलवाती है. पुलकित और देवयानी की शादी का राज काकू ने सबसे छुपाकर रखा था. काकू सई की इस हरकत से काफी नाराज है औऱ पाखी हर बार की तरह सई के खिलाफ है औऱ काकू के साथ.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

इस बार फिर से पांचवें स्थान पर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'. शो में नायरा की मौत के बाद सीरत की इंट्री हुई है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. आने वाला एपिसोड और भी दिलचस्प होने वाला है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें