1. home Home
  2. entertainment
  3. barc trp report week 37 anupama number one imlie ghum hai kisikey pyaar meiin kbc 13 kapil sharma show dvy

TRP Report Week 37: 'अनुपमा' का दबदबा कायम, 'इमली' को इस सीरियल ने पीछे छोड़ा, देखें पूरी लिस्ट

बार्क ने 37वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी की है. लिस्ट में अनुपमा नंबर एक पर है गुम है किसी के प्यार में दूसरे नंबर पर काबिज है. वहीं, तीसरे नंबर पर इस बार इमली की जगह ये हैं चाहतें शो ने इंट्री ले ली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TRP Report Week 37
TRP Report Week 37
instagram

TRP Report Week 37: बार्क ने 37वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट जारी की है और इस बार भी अनुपमा सारे शोज को पीछे छोड़ते हुए सबसे आगे निकल गया है. शो गुम है किसी के प्यार में दूसरे नंबर पर है. वहीं, अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति 13 और कपिल शर्मा शो टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में नाकामयाब रहा. चलिए बताते है टॉप 5 में किन सीरियल्स ने अपनी जगह बनाई है.

Anupamaa

रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा स्टारर शो अनुपमा नंबर एक पर फिर से काबिज है. अनुज के इंट्री से शो काफी दिलचस्प हो गया है. वनराज को अनुज और अनुपमा का मिलना- जुलना पसन्द नहीं है. हालांकि अब अनुज की वो बिजनेस पार्टनर बन गई है. आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच काफी दर्शकों को कोल्ड वॉर देखने को मिलने वाला है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

स्टार प्लस का शो गुम है किसी के प्यार में इस बार भी दूसरे स्थान पर है. लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि सई घर छोड़कर जाने वाली है और ये बात उसने किसी को भी नहीं बताई है. पाखी विराट को हर कोशिश कर रही है जलाने की. वहीं सम्राट पाखी के मन की बात समझने का प्रयास कर रहा है. शो में नील भट्ट और आयशा सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

Yeh Hai Chahtein

सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी स्टारर शो ये हैं चाहतें ने लंबी छलांग लगाई है. शो पिछले हफ्ते पांचवें नंबर पर था और इस बार ये तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. ये सीरियल भी स्टार प्लस पर आता है.

Imlie

सुंबुल तौकीर और गशमीर महाजनी स्टारर शो इमली इस बार तीसरे स्थान से गिरकर चौथे नंबर पर आ गया. शो में दिखाया जा रहा है कि इमली ने मालिनी के खिलाफ केस कर दिया है. इस केस की वजह से घर में सारे लोग इमली से नाराज है. आदित्य को जॉब से निकाल दिया गया और इमली को कॉलेज से. आने वाले एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है.

Udaariyaan

उडारियां शो इस बार चौथे स्थान से खिसकर कर पांचवें नंबर पर आ गया है. शो में अंकित गुप्ता, ईशा मालवीय और प्रियंका चाहर चौधरी मुख्य भूमिका निभा रहे है. शो दर्शकों का पसन्द आ रहा है. वहीं, कपिल शर्मा शो और अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति लगातार टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब नहीं हो पा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें