1. home Home
  2. entertainment
  3. balika vadhu fame avika gor transformation look goes viral actress worked with the newly married yami gautam in a tv show roli of sasural simar ka images avika gor birthday images sry

18 साल बड़े एक्टर को डेट कर चुकीं हैं Balika Vadhu की 'आनंदी', Avika Gor ने 14 साल की उम्र में निभाया था शादीशुदा महिला का रोल

इंडियन टेलिविजन के इतिहास में टीवी सीरियल 'बालिका वधू' ने एक अलग ही मुकाम हासिल किया है. अब इस शो का दूसरा सीजन भी शुरू होने जा रहा है. इस शो की आनंदी यानी अविका गौर 30 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं. अविका ने अपने कॅरियर की शुरुआत टीवी पर आने वाले शो ‘बालिका वधु’ से की थी और आज भी लोग उन्हें छोटी आनंदी कहकर पुकारते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Balika Vadhu fame Avika gor transformation look goes viral
Balika Vadhu fame Avika gor transformation look goes viral
instagram

इंडियन टेलिविजन के इतिहास में टीवी सीरियल 'बालिका वधू' ने एक अलग ही मुकाम हासिल किया है. अब इस शो का दूसरा सीजन भी शुरू होने जा रहा है. इस शो की आनंदी यानी अविका गौर 30 जून को अपना जन्मदिन मना रही हैं. अविका ने अपने कॅरियर की शुरुआत टीवी पर आने वाले शो ‘बालिका वधु’ से की थी और आज भी लोग उन्हें छोटी आनंदी कहकर पुकारते हैं. अविका गौर आनंदी के रूप में भारत में एक घरेलू नाम बन गई. यहीं नहीं, अभिनेत्री एक और हिट शो ससुराल सिमर का में भी दिखाई दी और अभिनय में अपनी बहुमुखी प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

ससुराल सिमर का भी मिली सफलता

‘बालिका बधू’ के बाद अविका टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ (2011-16) में नजर आईं थी, ये शो भी बेहद मशहूर हुआ था. हालांकि, अब अविका इसका हिस्सा नहीं है लेकिन उनका किरदार रोली लोगों को बेहद पसंद था. 14 साल की उम्र में अविका ने इस शो में शादीशुदा महिला का किरदार निभाया था.

18 साल बड़े एक्टर को डेट कर चुकी हैं अविका

इस शो में 2 साल काम करने के बाद एक्ट्रेस और मनीष की डेटिंग की खबरें आने लगीं. उस समय अविका की उम्र 16 साल थी, हालांकि मनीष की उम्र 34 साल थी. हालांकि दोनों ने इस केवल अफवाह ही बताया औऱ हमेशा कहते रहते कि वो अच्छे दोस्त हैं.

फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं अविका

छोटे परदे पर अपनी का जादू चलाने के बाद अविका ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी छोटे किरदार किए हैं. ‘मॉर्निंग वॉक’ (2009), ‘पाठशाला'(2010) और ‘तेज’ (2012) में छोटे-छोटे किरदार निभा चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने ‘Uyyala Jampala'(2013) से तेलुगु सिनेमा में एंट्री की है और साथ ही वो कन्नड़ फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें