1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. b praak second child dies at birth singer pens emotional note says most painful phase bud

बी प्राक के नवजात बच्चे का निधन, सिंगर ने सोशल मीडिया पर लिखा- सबसे दर्दनाक दौर है...

लोकप्रिय गायक बी प्राक और उनकी पत्नी मीरा ने अपने नवजात बच्चे को खो दिया. तेरे मिट्टी सॉन्ग के सिंगर ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी किया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
B Praak
B Praak
instagram

लोकप्रिय गायक बी प्राक (B Praak) और उनकी पत्नी मीरा ने अपने नवजात बच्चे को खो दिया. तेरे मिट्टी सॉन्ग के सिंगर ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने यह दुखद खबर साझा की और प्रशंसकों से गोपनीयता बनाये रखने की रिक्वेस्ट की. उन्होंने इसे पेरेंट्स के रूप में उनका 'सबसे दर्दनाक चरण' भी कहा और कहा कि वे इस समय तबाह हो गए हैं.

यह सबसे सबसे दर्दनाक दौर है

बी प्राक और मीरा की ओर से जारी बयान में कहा गया है,"बेहद गहरे दर्द के साथ हमें यह घोषणा करनी पड़ रही है कि जन्म के समय हमारे नवजात शिशु का निधन हो गया है. माता-पिता के रूप में हम जिस दौर से गुजर रहे हैं वह सबसे दर्दनाक दौर है. हम सभी डॉक्टरों और कर्मचारियों को उनके अंतहीन प्रयासों और समर्थन (हाथ जोड़कर इमोजी) के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं. हम सभी इस नुकसान से तबाह हैं और हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि कृपया हमें इस समय हमारी गोपनीयता प्रदान करें."

सेलेब्स कर रहे लगातार कमेंट्स

बी प्राक के करीबी और इंडस्ट्री के दोस्त सोशल मीडिया पर लगातार इस खबर पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. गौहर खान ने लिखा, "हे भगवान, भगवान आपकी पत्नी को शक्ति दे! बच्चे के लिए प्रार्थना जो अब एक है." गौतम गुलाटी ने भी अपने परिवार को शक्ति की कामना की और कमेंट किया, "आपके नुकसान के लिए खेद है आपको और आपके परिवार को शक्ति." करण जौहर ने लिखा, "मेरे विचार और प्रार्थनाएं आप दोनों के साथ हैं." नेहा धूपिया, एली गोनी, नीति मोहन, अम्मी विर्क, अनुज सचदेवा, अली मर्चेंट और असीस कौर ने भी उनके परिवार के लिए प्रार्थनाएं भेजीं. बिग बॉस 15 फेम राजीव अदतिया ने भी कमेंट किया, "भाई आपको इतना प्यार भेज रहे हैं. मजबूत बने रहें."

2019 में हुई थी बी प्राक की शादी

बता दें कि बी प्राक और मीरा 4 अप्रैल 2019 को शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने 2020 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. इस साल अप्रैल में बी प्राक और मीरा ने घोषणा की थी कि वे एक साथ अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. इस कपल ने अपनी शादी की सालगिरह की खबर साझा की थी. बता दें कि, बी प्राक ने तेरे मिट्टी, मन भार्या, कुछ भी हो जाए, और बारिश की जाए सहित कई लोकप्रिय गाने गाए हैं.

तेरी मिट्टी के लिए मिला था नेशनल अवॉर्ड

पिछले साल बी प्राक ने 67 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में अपने गीत तेरी मिट्टी के लिए सर्वश्रेष्ठ पुरुष प्लेबैक सिंगर का प्रतिष्ठित खिताब जीता था. उन्होंने इसे लेकर कहा था, " मैं आभारी हूं. सभी हाइलाइट्स में यह पुरस्कार सबसे चमकीला है. मैं बहुत अभिभूत हूं. यह मेरे लिए एक वास्तविक क्षण है और मैं बहुत धन्य महसूस करता हूं कि हमने एक टीम के रूप में एक गीत बनाया. आज का दिन हमेशा मेरे करियर का एक अनमोल दिन रहेगा. हर कलाकार चाहता है कि उसकी सराहना की जाए और राष्ट्रीय पुरस्कार से बड़ा सम्मान कोई नहीं हो सकता है."

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें