1. home Home
  2. entertainment
  3. ayushmann khurrana wife tahira kashyap was admitted to icu after drinking bitter gourd juice viral video bud

लौकी का कड़वा जूस पीकर ICU में भर्ती हो गईं थीं ताहिरा कश्यप, अब आयुष्मान खुराना की पत्नी ने की ये अपील,VIDEO

फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने हाल ही में खुलासा किया कि कड़वे लौकी के जूस पीने के बाद उन्हें दो दिन पहले आईसीयू में भर्ती कराया गया था. ताहिरा ने इस सिचुएशन को समझाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जो तब होता है जब कोई इंसान करेले का जूस पीता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
लौकी का कड़वा जूस पीकर ICU में भर्ती हो गईं थीं ताहिरा कश्यप
लौकी का कड़वा जूस पीकर ICU में भर्ती हो गईं थीं ताहिरा कश्यप
instagram

फिल्म निर्माता ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) ने हाल ही में खुलासा किया कि कड़वे लौकी के जूस पीने के बाद उन्हें दो दिन पहले आईसीयू में भर्ती कराया गया था. ताहिरा ने इस सिचुएशन को समझाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जो तब होता है जब कोई इंसान करेले का जूस पीता है.आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैंस से अपील की कि अगर इसका स्वाद कड़वा हो तो इसका जूस न पिएं, क्योंकि यह शरीर के लिए घातक हो सकता है.

ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि, उन्होंने कड़वी लौकी का जूस पिया था, जिसकी वजह से उन्हें दो दिनों के लिए आईसीयू में भर्ती होना पड़ा, क्योंकि उनकी लौकी में विषाक्तता हो गई थी. उन्होंने कहा कि इसे पीने के बाद उनकी बॉडी में अजीब सा रिएक्शन हुआ. उन्हें 17 बार उल्टी हुई और उनका ब्लड प्रेशर घटकर 40 रह गया. ताहिरा ने यह कहते हुए अपने वीडियो खत्म किया कि उनके डॉक्टर ने कहा कि करेले का जूस पीना "लगभग साइनाइड होने जैसा है."

वीडियो की शुरुआत ताहिरा से होती है कि, वह लौकी की विषाक्तता के कारण दो दिनों तक आईसीयू में थी. उन्होंने अपने फॉलोवर्स से रिक्वेस्ट किया कि, अगर लौकी का रस कड़वा होता है तो वह उससे परहेज करें क्योंकि उन्होंने वही गलती की थी. उन्होंने आगे कहा कि, वह हर दिन हल्दी और आंवला के साथ लौकी का मिश्रण बनाती थी. हालाँकि जिस दिन वह बीमार हुई वह बहुत कड़वा था. इसे पीने के तुरंत बाद बॉडी में अजीब सा रिएक्शन हुआ.

ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "PLS LISTEN TO THIS! @instagram जागरूकता फैलाने का एक अद्भुत मंच है! कृपया लौकी की विषाक्तता के बारे में पढ़ें! हो सकता है कि मैं इस वीडियो में सभी तरह से और शांत लग रही हूं जो मैंने अपने से बनाया है. लेकिन मैं गहरे शॉक में थीं."

उन्होंने लिखा है, "डॉक्टरों ने मुझे अपने आसपास भी जागरूकता फैलाने को कहा है. स्वास्थ्य के नाम पर सिर्फ जूस नहीं पीते! यह एक कारण था कि मैं उसी के लिए आईसीयू में थी." गौरतलब है कि, ताहिरा कश्यप इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म 'शर्माजी की बेटी' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा ताहिरा अपनी पांचवीं किताब 'द 7 सिन्स ऑफ बीइंग अ मदर' की लॉन्चिंग के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें