1. home Home
  2. entertainment
  3. avika gor has played the role of yami gautams childhood photo of balika vadhu is going viral check out throwback pics balika vadhu season 2 teaser out sry

Yami Gautam के बचपन का रोल कर चुकी हैं Avika Gor, वायरल हो रही है Balika Vadhu की ये तस्वीर

बालिका वधू से लेकर ससुराल सिमर का तक, अविका गौर बहुत कम उम्र से ही सुर्खियों में रही हैं और भारतीय दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही हैं. बचपन से ही कई उल्लेखनीय अभिनेताओं के साथ काम करते हुए, अभिनेत्री ने वर्तमान समय में बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक के साथ भी काम किया है. 2007 में अविका गौर और के दौर की चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ एक बाल कलाकार के रूप में देखी जा चुकी हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Avika Gor From 'Balika Vadhu' Has Worked With Yami Gautam In A TV Show Back In 2007
Avika Gor From 'Balika Vadhu' Has Worked With Yami Gautam In A TV Show Back In 2007
instagram

बालिका वधू से लेकर ससुराल सिमर का तक, अविका गौर बहुत कम उम्र से ही सुर्खियों में रही हैं और भारतीय दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही हैं. बचपन से ही कई उल्लेखनीय अभिनेताओं के साथ काम करते हुए, अभिनेत्री ने वर्तमान समय में बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक के साथ भी काम किया है. 2007 में अविका गौर और के दौर की चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ एक बाल कलाकार के रूप में देखी जा चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर इस्टा स्टोरी शेयर की, जिसमें वो यामी के साथ नजर आ रही हैं.

इस शो में यामी के बचपन के रोल में दिखी थीं

मुख्य अभिनेत्री के रूप में अविका का दूसरा टीवी शो राजकुमार आर्यन था. भिनेत्री राजकुमार आर्यन नामक एक टीवी शो में भी दिखाई दी थी और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक अभिनेत्री यामी गौतम के साथ काम किया था. शो में अविका ने युवा राजमुकारी भैरवी की मुख्य भूमिका निभाई, वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम ने शो में वयस्क भैरवी की भूमिका निभाई. अविका ने इस तस्वीर को अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया और लिखा, "छोटी भैरवी और बड़ी भैरवी". इस शो रूप में अविका गौर और यामी गौतम को फैंस के लिए एक ही शो में देखना निश्चित रूप से एक ट्रीट है. इस शो में अनिरुद्ध दवे और अदिति सजवान जैसे कलाकार थे.

सचिन पिलगांवकर और सुप्रिया पिलगांवकर के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं अविका

अविका ने मशहूर अभिनेता जोड़ी सचिन पिलगांवकर और सुप्रिया पिलगांवकर के साथ एक विज्ञापन फिल्म के लिए अपने पहले शूट से यह तस्वीर शेयर की. तस्वीर के बारे में उन्होंने लिखा, “मेरा पहला शूट, एक बैंक के लिए विज्ञापन,अब तक के सबसे विनम्र दिग्गजों के साथ @sachin.pilgaonkar @supriya.pilgaonkar”

बालिका वधु से मिली

23 वर्षीय अभिनेत्री अविका गौर ने लोकप्रिय टीवी नाटक बालिका वधू में दिखाई देने के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की, जहां वह आनंदी के रूप में भारत में एक घरेलू नाम बन गई. यहीं नहीं, अभिनेत्री एक और हिट शो ससुराल सिमर का में भी दिखाई दी और अभिनय में अपनी बहुमुखी प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें