1. home Home
  2. entertainment
  3. aryan khan to have quiet birthday celebration at mannat suhana khan and friends facetime hima here shahrukh plans for son bud

Aryan Khan Birthday: बर्थडे पर ऐसा होगा सेलिब्रेशन, शाहरुख खान ने बेटे की सुरक्षा को लेकर किया ये बड़ा फैसला

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शुक्रवार को 24 साल के हो जायेंगे. हाल ही में वो ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में गिरफ्तारी के बाद चर्चा में थे, जिसमें वह एक आरोपी है और इस समय जमानत पर हैं. अपने जन्मदिन से एक दिन पहले वो एनसीबी दफ्तर पहुंचे थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shahrukh Khan With Aryan Khan
Shahrukh Khan With Aryan Khan
instagram

Aryan Khan Birthday: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान शुक्रवार को 24 साल के हो जायेंगे. हाल ही में वो ड्रग्स-ऑन-क्रूज़ मामले में गिरफ्तारी के बाद चर्चा में थे, जिसमें वह एक आरोपी है और इस समय जमानत पर हैं. अपने जन्मदिन से एक दिन पहले वो एनसीबी दफ्तर पहुंचे थे जिसकी तसवीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. वहीं उनके जन्मदिन पर पिछले कई सालों की तरह कोई बड़ी पार्टी नहीं होगी ना ही उनके दोस्तों को इन्वाइट किया जायेगा.

इंडिया टुडे के मुताबिक, आर्यन खान का बर्थडे सेलिब्रेशन शांत तरीके से होगा. परिवार के एक करीबी ने वेबसाइट को बताया कि आर्यन का अपने परिवार के साथ शांत बर्थडे था. उनकी छोटी बहन सुहाना खान भी यूएस से फेसटाइम पर उनके साथ शामिल हुईं और उन्हें उनके खास दिन की शुभकामनाएं दीं. सुहाना इस समय न्यूयॉर्क में हैं जहां वह पढ़ाई कर रही हैं.

अंदरूनी सूत्र ने वेबसाइट को बताया, “उसे (आर्यन) प्राइवेट स्पेस दिया है जिसकी उसे जरूरत है. वह उम्मीद से बेहतर कर रहा है और धीरे-धीरे नॉर्मल रूटीन में लौट रहे हैं. उनके परिवार ने हमेशा उनके बर्थडे को खास बनाया है. लेकिन यह सब इस साल नहीं होगा क्योंकि परिवार मन्नत की चार दीवारों के भीतर एक छोटा सा सेलिब्रेशन करेगा. उनके दोस्तों के भी फेसटाइम पर इस सेलिब्रेशन में शामिल होने की ज्यादा संभावना है. ”

वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, हाल ही में शाहरुख खान ने फिल्म पठान की शूटिंग शुरू की है. बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख ने आर्यन की सुरक्षा अपने भरोसेमंद सहयोगी रवि सिंह के हाथों में छोड़ने का फैसला किया है. कई सालों से शाहरुख के बॉडीगार्ड रहे रवि, परिवार के बहुत करीब हैं और आर्यन के साथ एक खास तालमेल साझा करते हैं. रवि को शाहरुख के बेटे की देखभाल की जिम्मेदारी दी गई है, जब वह शूटिंग के लिए बाहर होंगे.

गौरतलब है कि, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2 अक्टूबर को मुंबई तट पर कॉर्डेलिया क्रूज के महारानी जहाज पर छापा मारा था. 8 घंटे की लंबी छापेमारी के दौरान आर्यन और कई अन्य को हिरासत में लिया गया. उन्हें 3 अक्टूबर को NCB द्वारा गिरफ्तार किया गया था. उनकी जमानत याचिका को कई बार मजिस्ट्रेट अदालत और विशेष NDPS अदालत दोनों ने खारिज कर दिया था, लेकिन अंततः उन्हें 28 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें