35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अर्जुन कपूर की बहन ने रोहन ठक्कर संग अपने रिलेशनशिप पर लगाई मुहर, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

अंशुला ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “366 (एक सफेद दिल वाले इमोटिकॉन के साथ). उन्होंने कुडा विलिंगिली के रूप में अपना स्थान जियोटैग किया जो मालदीव में एक रिसॉर्ट है. इस तस्वीर पर जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और अथिया शेट्टी लाल दिल वाले इमोजी से अपनी खुशी जाहिर की.

https://www.instagram.com/p/CqSPSiyOywT/अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है. वो लोकप्रिय स्क्रिप्ट राइटर रोहन ठक्कर को डेट कर रही हैं. उन्होंने मालदीव में अपने वेकेशन की एक तस्वीर साझा की. इस रोमांटिक तस्वीर में वो एकदूजे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. तस्वीर में बोनी कपूर की बेटी को नीले आसमान के तले रोहन संग पूल में स्माइल करते हुए देखा जा सकता है. लवबर्ड्स की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर बरबस ही लोगों का ध्यान खींच लिया है.

अंशुला ने रोहन संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

अंशुला ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “366 (एक सफेद दिल वाले इमोटिकॉन के साथ). उन्होंने कुडा विलिंगिली के रूप में अपना स्थान जियोटैग किया जो मालदीव में एक रिसॉर्ट है. इस तस्वीर पर जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और अथिया शेट्टी लाल दिल वाले इमोजी से अपनी खुशी जाहिर की. एक यूजर ने लिखा, भगवान आपको खुश रखे… लेकिन व्यक्तिगत मुद्दों को जनता के साथ साझा नहीं किया जाना चाहिए.

थाईलैंड में दोनों ने साथ मनाया था अंशुला का बर्थडे

पिछले साल दिसंबर में अपने जन्मदिन से पहले अंशुला और रोहन ने थाईलैंड की यात्रा की और मरून 5 म्यूजिक कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया था. उन्होंने कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे. अंशुला ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, “बर्थडे मंथ की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हुई!!! इतना डांस किया, रात के 1 बजे पैर की मालिश की जरूरत थी ताकि चीजें बंद हो जाएं !!

बोनी कपूर की पहली पत्नी की बेटी हैं अंशुला

बता दें कि अंशुला बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर की बेटी हैं. मोना शौरी का 2012 में निधन हो गया था. वह जान्हवी कपूर और ख़ुशी कपूर की सौतेली बहन भी हैं और उनके साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती हैं.

Also Read: Murder Mystery 2 में मनीष मल्होत्रा के डिजायनर लहंगे में दिखेंगी जेनिफर एनिस्टन,हॉलीवुड हसीना ने शेयर की डिटेल
ऐसे सामने आई थी डेटिंग की अफवाहें

अंशुला के रोहन के साथ डेटिंग की अफवाहें पहली बार तब सामने आईं जब उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके साथ एक लव-अप बूमरैंग पोस्ट किया. जब हिंदुस्तान टाइम्स ने अंशुला से रिश्ते के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा था, “मैं विनम्रता से इस पर टिप्पणी करने या मीडिया के साथ इस बारे में बात करने से इनकार करना चाहती हूं. मेरी इच्छा का सम्मान करने के लिए धन्यवाद.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें