1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. arijit singh sang romantic track for director himanshu malik film chitrakoot because of this reason bud

सिंगर अरिजीत सिंह ने निभाई दोस्ती, हिमांशु मालिक की आनेवाली फिल्म ‘चित्रकूट’ के लिए गाया रोमांटिक ट्रैक

कहते हैं सच्चा कलाकार वही हैं जो कोई भी परिस्थिति में अपनी कला को सबसे ऊपर रखे. जी हां कुछ ऐसे ही हैं बॉलीवुड के सबसे चहेते सिंगर अरिजीत सिंह, जो आज के दौर के सबसे बिजी रहनेवाले गायक हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Arijit Singh
Arijit Singh
instagram

कहते हैं सच्चा कलाकार वही हैं जो कोई भी परिस्थिति में अपनी कला को सबसे ऊपर रखे. जी हां कुछ ऐसे ही हैं बॉलीवुड के सबसे चहेते सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh), जो आज के दौर के सबसे बिजी रहनेवाले गायक हैं. जिनकी मुंह मांगी फीस दे पाना ,नए प्रोड्यूसर और नए डायरेक्टर के लिए आसान नहीं हैं. ऐसे में सिर्फ दोस्ती और नेकी की खातिर अरिजीत सिंह ने दरियादिली दिखाई है.

अरिजीत सिंह ने निभाई दोस्ती

फिल्म चित्रकूट से निर्देशन की दुनिया में कदम रख रहे एक्टर हिमांशु मालिक की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म चित्रकूट का गाना ‘मान ले ’, अरिजीत सिंह ने हिमांशु के खातिर ही गाया. अरिजीत ने इस गाने के लिए बहुत कम पैसे लिए. अरिजीत के साथ अपने यादों को ताजा करते हुए हिमांशु कहते हैं ," मुझे याद हैं जब मैं 2007–2008 में मुंबई आया था तब मेरी अरिजीत से मुलाकात हुई थी उस समय वो नए–नए मुंबई आए हुए थे.

ऐसी हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

उन्होंने आगे बताया कि, मैं उस समय फिल्मों में अच्छा काम कर रहा था, वो किसी फिल्म के सेट या स्टूडियो में काम ढूंढने के लिए आए हुए थे. हमारी मुलाकात तभी हुई और एक अच्छी दोस्ती हो गई. वो हमेशा से एक शानदार म्यूजिशियन रहे हैं. मैं उनके कुछ राग सुनता था और मुझे बहुत आनंद आता था. ये कुछ ऐसी यादगार शामें हैं जो मैंने उस अविस्मरणीय कलाकार के साथ बिताई थी, उसके बाद फिर मैं उनसे एक रियालिटी शो के बैक स्टेज मिला जहां मैं अपनी एक फिल्म प्रमोट करने आया था. मुझे याद हैं उस शाम भी मैंने उनके गाने को बहुत ही दिलचस्पी से सुना और मुझे बड़ा मजा आया और उसके बाद साल बीतते गए और वो आज एक मशहूर गायक के रूप में बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं.

जब मैं प्लेबैक सिंगर ढूंढ रहा था...

हिमांशु कहते हैं," जब मैं अपनी फिल्म चित्रकूट के थीम ट्रैक के लिए प्लेबैक सिंगर ढूंढ रहा था, मुझे सभी ने कहा कि अरिजीत सिंह गाना गाने के मामले में काफी सेलेक्टिव हैं, ज्यातर ट्रैक्स को वो मना कर देते हैं. मैं थोड़ा संकोच करते हुए उनकी मैनेजमेंट टीम तक पहुंचा और उन्हें ट्रैक भेजा और इसके साथ मैने अपना थोड़ा बैक ग्राउंड भेजा ताकि उसे देख कर अरिजीत को पिछली बातें याद आ जाए. फिर क्या, कुछ घंटों के अंदर ही मुझे मैसेज मिला कि अरिजीत ने गाना गाने के लिए हामी भर दी हैं."

अरिजीत सिंह के बर्थडे पर रिलीज हुआ था सॉन्ग

आपको बता देंकी ‘मान ले’ गाना तेजी से चार्ट में अपनी जगह बना रहा हैं। इस गाने को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. गाने को 25 अप्रैल को अरिजीत सिंह के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया. गाने को कंपोज किया हैं सोमेश साहा ने और गीतकार हैं, दिव्या उन्नी और सोमेश साहा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें