1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anushka shetty to tie the knot with dubai based businessman viral news bud

दुबई बेस्ड बिजनेसमैन संग अनुष्का शेट्टी करने जा रही हैं शादी? ऐसी हैं खबरें

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anushka Shetty
Anushka Shetty
instagram

Anushka Shetty Marriage News : सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग विषयों में से एक अनुष्का शेट्टी की शादी है. अनुष्का की शादी को लेकर अटकलें काफी लंबे समय से लगाई जा रही हैं. टॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटिड एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से सिल्वर स्क्रीन से दूर रही हैं. अब उनकी शादी को लेकर एक बार खबरें आ रही हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो, अनुष्का शेट्टी दुबई के एक बिजनेसमैन के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. एक्ट्रेस के पेरेंट्स लंबे समय से उनकी शादी के लिए योग्य लड़का तलाश रहे थे. खबरों की मानें तो अनुष्का ने भी शादी को लेकर पेरेंट्स को हरी झंडी दे दी है. अनुष्का शेट्टी अरेंज्ड मैरिज में विश्वास रखती हैं. हालांकि, इसे लेकर अभी तक एक्ट्रेस या उनके प्रवक्ता द्वारा कोई पुष्टि नहीं की गई है.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उनकी शादी को लेकर खबरें आ रही हैं. बाहुबली के बाद, यह अफवाह थी कि अनुष्का बाहुबली स्टार प्रभास को डेट कर रही हैं और उनके साथ उनकी शादी की भी पुष्टि हो गई है. प्रभास और अनुष्का दोनों ने इस खबर का खंडन किया और अफवाहों पर पूरी तरह से विराम लग गया. इसके बाद एक नई अफवाह सामने आई कि अनुष्का की शादी टीम इंडिया के क्रिकेटर से होने जा रही हैं लेकिन, यह भी सच नहीं है.

अनुष्‍का संग अफेयर की खबरों पर पिछले दिनों प्रभास का भी बयान सामने आया था. उन्‍होंने कहा था, हम सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त हैं. अगर हमारे बीच दोस्‍ती से कुछ ज्‍यादा होता तो क्‍या पिछले 2 साल से हमें साथ नहीं देखा जाता.' प्रभास ने कहा था कि करण जौहर के शो में भी उनसे यह सवाल पूछा गया था तब उन्‍होंने इसका जवाब एसएस राजामौली और राणा दग्‍गूबाती को देने दिया था. उन्‍होंने कहा था कि हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है.

इससे पहले खबरें थीं कि अनुष्‍का एक तलाकशुदा डायरेक्‍टर को डेट कर रही हैं और दोनों जल्‍द ही शादी कर सकते हैं. हालांकि आईबी टाइम्‍स से बातचीत में अनुष्‍का ने गुस्‍सा जाहिर करते हुए कहा था कि, मुझे समझ नहीं आता कि कोई इस तरह की खबर कैसे लिख सकता है ? अगर कोई ऐसी झूठी खबर लिखता है तो इससे उनका परिवार भी प्रभावित होता है. लोगों को यह पता होना चाहिये.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें