1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupamaa upcoming episode 3 big twist new entry before anuj anupama wedding babuji health deteriorates dvy

Anupamaa: अनुपमा-अनुज की शादी से पहले शो में नये शख्स की एंट्री, बाबूजी होंगे बीमार, जानें 3 बड़े ट्विस्ट

अनुपमा का आने वाला एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वनराज उससे मंदिर में मिलता है. वनराज उससे कहेगा कि उसे और अनुज को साथ में देखकर उसे जलन हो रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa upcoming episode
Anupamaa upcoming episode
instagram

Anupamaa 3 Twist: रूपाली गांगुली स्टारर टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में कई नये ट्विस्ट दर्शकों को देखने मिलने वाला है. अनुपमा- अनुज की शादी का ये ट्रैक काफी दिलचस्प होने वाला है. शो के अगले हफ्ते में भरपूर हंगामा और ड्रामा होगा. एक तरफ वनराज, अनु से कुछ कहने वाला है तो दूसरी तरफ एक नये शख्स की एंट्री शो में होने वाली है.

अनुपमा का आने वाला एपिसोड काफी जबरदस्त होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वनराज उससे मंदिर में मिलता है. वनराज उससे कहेगा कि उसे और अनुज को साथ में देखकर उसे जलन हो रही है. वनराज, अनु को वार्न करते हुए कहता है कि शादी के बाद सभी पुरुष बदल जाते है और अनुज भी बदल जाएगा.

वनराज का ये कोई नया प्लान है या वो सचमुच अनुपमा और अनुज को साथ में देखकर जल रहा है. वहीं, कुछ दिनों से एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि बाबूजी की तबीयत ठीक नहीं है. ये बात उन्होंने घर पर किसी को नहीं बताया है. बाबूजी को अब कौन सी बीमारी है ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

अनुपमा में बा अनु और अनुज की शादी के सख्त खिलाफ है. बा नहीं चाहती उनकी किसी भी कीमत पर शादी हो. वो अपनी मां को हर एक डिटेल बता रही है. बा ने उन्हें फोनकर अपने घर जल्द से जल्द आने के लिए कहा है. तो एक नये शख्स की एंट्री के लिए आप लोग भी तैयार हो जाए. बा की मां शो में क्या हंगमा करेगी ये देखने लायक होगा.

अनुपमा में अबतक आपने देखा कि अनुज, अनुपमा को उसकी पसन्द का डायमंड रिंग दिलाता है. सारे घरवाले उनदोनों की सगाई को लेकर प्लान करते है. अनुज- अनुपमा अपनी शादी को लेकर काफी खुश है. वहीं, वनराज को डर है कि अनुज उसके बच्चों को उससे दूर ना कर दे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें