1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler vanraj to become new owner of kapadia business malavika husband entry know 3 big twist dvy

Anupamaa: कपाड़िया बिजनेस का नया मालिक बनेगा वनराज? मालविका के पति की होगी इंट्री, जानें 3 बड़े ट्विस्ट

टीवी सीरियल अनुपमा में तीन बड़े ट्विस्ट आने वाले है. मालविका का राज खुलते ही वनराज, अनुज की मदद के लिए आएगा. वहीं, शो में दो नये किरदार की भी इंट्री होगी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa
Anupamaa
instagram

अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है. मालविका के अतीत का राज अनुपमा के सामने खुल जाता है. अपनी बहन को रोता देख अनुज कुछ नहीं कर पाता. अनुज और अनु को पता चलता है कि मालविका डिप्रेशन की दवाईयां खा रही थी. आने वाल एपिसोड में 3 बड़ा ट्विस्ट आने वाला है.

मालविका अपने अतीत को याद कर बहुत डर जाती है और अनुपमा उसे शांत कराती है. अनुज उसकी इस हालत के लिए खुद को जिम्मेदार बताता है. अनुपमा को वो मालविका के पति के बारे में बताता है जो उसे मारता- पीटता था. लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो में मालविका के पति और अक्षय की इंट्री होगी. अनुज और अनुपमा साथ मिलकर मालविका को उसके पास्ट से बाहर लेकर आएंगे.

इधर अनुज अपनी बहन को लेकर काफी उलझा होगा तभी वनराज उसकी मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाता है. वनराज ये सारी बात जान जाएगा और अनुज को हेल्प ऑफर करता है. अनुज इस बार उसपर भरोसा करेगा और उसे कपाड़िया बिजनेस चलाने के लिए पावर ऑफ अटॉर्नी दे देगा. अब इतना पावर और मालिक बनने के बाद वनराज क्या करेगा ये देखने लायक होगा.

वहीं, अनुपमा, अनुज से मालविका के बॉयफ्रेंड को खोजने की बात करेगी. अनु का मानना है कि अगर अक्षय उससे सच्ची मोहबब्त करता होगा तो वो मुक्कू को इस हाल से बाहर निकालने में उनकी मदद करेगा. अब अनुपमा और अनुज की ये खोज उन्हें किस नयी- नयी दिक्कतों से सामना करवाएंगी, ये देखना दिलचस्प होगा.

अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक के अनुसार, अनुपमा, अनुज और मालविका तीनों न्यू ईयर की पार्टी के लिए शाह परिवार जाने वाले होते है. तभी मालविका को पैनिक अटैक आता है. मालविका को ऐसे देखकर अनु शॉक्ड हो जाती है और फिर उसे संभालती है. अनु को पता चलता है कि मुक्कू को घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें