1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update vanraj shocked to see anupama with anuj kapadia kavya go to jail bud

Anupamaa Spoiler Alert : अनुज कपाड़िया संग अनुपमा को देख हैरान हुआ वनराज, काव्या जायेंगी जेल! VIDEO

सीरियल अनुपमा में एक और ट्विस्ट आने को तैयार है. जल्द ही शो में अनुपमा के एक्स लवर और बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया की एंट्री होने वाली है. उनकी पहली झलक सामने आ गई है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert
isntagram

Anupamaa Spoiler Alert : सीरियल अनुपमा में एक और ट्विस्ट आने को तैयार है. जल्द ही शो में अनुपमा के एक्स लवर और बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया की एंट्री होने वाली है. उनकी पहली झलक सामने आ गई है. शो को प्रोमो सामने आ गया है जिसमें अनुपमा और अनुज एकदूसरे से हाथ मिलते नजर आते हैं जिसे देखकर वनराज शॉक्ड हो जाता है. शो के नये प्रोमो ने दर्शकों को एक्साइटिड कर दिया है.

अनुपमा के स्कूल फ्रेंड्स का रीयूनियन पार्टी होने वाली है. उनकी दोस्त देविका उन्हें स्कूल रीयूनियन के लिए ले जाने के लिए आती है. इसपर वनराज उसे ताना मारते हुए नजर आते हैं. देविका घरवालों को बताती है कि अनुपमा का डांस देखकर हमारे क्लास का सबसे हैंडसम लड़का उस पर फिदा हो गया था. रीयूनीयन पार्टी में अनुपमा और अनुज की पहली मुलाकात होनेवाली है.

शुरुआत में अनुपमा, अनुज को पहचान नहीं पाता है. वो उसका नाम पुकारता है जिसे सुनकर अनुपमा थोड़ी नर्वस नजर आती हैं. दोनों हाथ मिलाते हैं. ये देखकर वनराज और काव्या को जलन हो जाती है. आप देख चुके हैं कि, अनुज शाह फैमिली के कारखाने के लिए पांच करोड़ रुपए की कीमत चुकाने के लिए भी तैयार है. जिसे सुनकर वनराज और काव्या दोनों अनुज बेताब है.

शो में एक और ट्विस्ट आने को तैयार है. राखी दवे ने घर के शाह हाउस के एक हिस्से को 20 लाख रुपये में खरीद लिया है. काव्या पूरे परिवार के सामने राखी दवे को अपमानित करेगी. लेकिन वो अनुज के साथ डील होने से पहले ब्याज सहित 20 लाख का चेक उसे दे देती है. वनराज इसपर नाराजगी भी जाहिर करता है. लेकिन डील सही समय पर नहीं हो पायेंगी, काव्या और वनराज को सौदे से समय पर पैसा नहीं मिल पाएगा.

राखी इसका फायदा उठाएगी और काव्या के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएगी क्योंकि उसने जो चेक दिया वह बाउंस हो गया है. इससे पूरा शाह फैमिली को झटका लगनेवाला है क्योंकि राखी किसी की सुनने को तैयार नहीं है. अनुपमा एक बार फिर हस्तक्षेप करेगी और राखी से केस वापस लेने का रिक्वेस्ट करेगी क्योंकि वह नहीं चाहती कि परिवार किसी भी तरह की परेशानी में पड़े. क्या काव्या जेल जायेगी? क्या अनुज के साथ डील फाइनल होगी? यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें