1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update this is the reason why anupama leave shah house vanraj reaction bud

Anupamaa Spoiler Alert: वनराज ने इस वजह से अनुपमा को घर से निकाला, क्या सामने आयेगा सच

वनराज सीधे अनुपमा से कहता है कि वो अनुज कपाडिया के ऑफर को मना कर दे, नहीं तो उसे शाह हाउस छोड़ना पड़ेगा. वनराज कहता है कि अगर उसने नया ठिकाना ढूढ़ लिया है तो वह उसका घर छोड़ दे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: सीरियल अनुपमा में बड़ा ट्विस्ट आने को तैयार है. आपने देखा कि अनुपमा ने अनुज की पार्टनरशिप को मान लिया है और वनराज, बा, परितोष और काव्या उसके खिलाफ हो गए. वहीं अनुपमा को अपने बापूजी, समर और किंजल का सपोर्ट मिलता है. वनराज अनुपमा को अनुज के साथ काम करने से रोकने के लिए हर तरह की कोशिश करेगा.

जॉब के पहले दिन अनुपमा ऑफिस जाने के लिए तैयार होती है जब बापूजी अनुपमा का बैग और मिष्टी दोई लेकर आते हैं. काम पर अच्छा दिन बिताने के लिए बापूजी अनुपमा को मीठा दही देते हैं. जाने से पहले, बापूजी अनुपमा को कार की चाबी देते हैं. वनराज और काव्या अनुपमा को देखते हैं और चौंक जाते हैं. अनुपमा गाड़ी कार स्टार्ट कर निकल जाती है. हालांकि उसे बा की बात न मानने को लेकर बुरा लगता है.

आनेवाले एपिसोड में एक चौंकानेवाला मोड़ आनेवाला है. वनराज एकबार फिर अनुपमा को अनुज कपाड़िया के बिजनेस पार्टनरशिप ठुकराने को कहता है. अनुपमा उनकी बात मानने से इंकार कर देती हैं. वो उसे आईना दिखाती है और कहती हैं कि इससे पहले कि वह उस पर उंगली उठाए, उसे पहले खुद को देखना चाहिए.

वनराज सीधे अनुपमा से कहता है कि वो अनुज कपाडिया के ऑफर को मना कर दे, नहीं तो उसे शाह हाउस छोड़ना पड़ेगा. वनराज कहता है कि अगर उसने नया ठिकाना ढूढ़ लिया है तो वह उसका घर छोड़ दे. वनराज सिचुएशन का फायदा उठाकर अनुपमा को घर से बाहर कर देता है और सब कुछ अपने नाम कर लेता है. हालाँकि, वह नहीं जानता कि अनुपमा के पास अब अनुज का सपोर्ट है.

अनुज अनुपमा को एक नए घर में शिफ्ट होने के लिए कहता है. जहां वह परेशान वनराज और काव्या से दूर मानसिक शांति पा सकती है. अनुपमा को जल्द ही, वनराज और काव्या से दूर रहने के लिए एक नया घर मिल जाता है. लेकिन अनुपमा अनुज की मदद लेने के लिए तैयार है लेकिन वो इसका किराया देना चाहती है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होनेवाला है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें