1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update anuj kapadia big secret reveals to anupama vanraj shocked bud

Anupamaa Spoiler Alert : काव्या की बात मानने से इंकार कर देगी अनुपमा, अनुज कपाड़िया खोलेगा बड़ा राज

सीरियल अनुपमा इस समय सबका फेवरेट बना हुआ है. आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ड्रामे का खुलासा होने वाला है. आपने देखा कि वनराज और काव्या को पता चल चुका है कि अनुज कपाड़िया अनुपमा का क्लासमेट रह चुका है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: सीरियल अनुपमा इस समय सबका फेवरेट बना हुआ है. आने वाले एपिसोड में दिलचस्प ड्रामे का खुलासा होने वाला है. आपने देखा कि वनराज और काव्या को पता चल चुका है कि अनुज कपाड़िया अनुपमा का क्लासमेट रह चुका है. अनुज कपाड़िया को देखकर काव्या इंप्रेस हो जाती हैं और उनके साथ सेल्फी लेती हैं. काव्या अनुज से डील फाइनल करवाना चाहती हैं.

काव्या ने अनुज कपाड़िया के साथ पब में ही डील कर ली होती. लेकिन अनुपमा ने उसे रोक दिया क्योंकि वह सही जगह नहीं थी. अब काव्या वनराज से कहती हैं कि वो अनुज से डील फाइनल करवाने के लिए अनुपमा का इस्तेमाल कर सकता है. क्योंकि वो ये जानती हैं कि अनुज कॉलेज के दिनों में अनुपमा को पसंद करता था. लेकिन अनुपमा पहले भी दोनों का मोहरा बन चुकी है, इसबार वो ऐसा करने से इंकार कर देगी.

अनुज और अनुपमा के बीच रीयूनियन पार्टी के बाद चीजें पेचीदा होती जा रही हैं. अनुज अनुपमा की पर्सनल लाईफ में चल रही प्रॉब्लम्स से अच्छी तरह वाकिफ है और इसलिए वह उसकी मदद करना चाहता है. साथ ही, वह उससे अपने प्यार को कबूल करने के लिए भी उत्सुक है जो वह कॉलेज में करने में असफल रहा था.

जहां अनुपमा अनुज से मिलने के बाद एक्साइटिड होती है और इस पार्टी को अपनी लाईफ का सबसे अच्छा समय बताती है. वहीं अब अनुज आखिर में अनुपमा के सामने अपनी फिलिंग्स को कबूल करने का फैसला करता है, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए. अनुज और अनुपमा की नई बॉन्डिंग कहानी में एक नया मोड़ कैसे लाएगी? अब देखना दिलचस्प होगा कि आनेवाले एपिसोड में क्या होनेवाला है.

आपने देखा कि, अनुपमा और अनुज पार्टी डांस कर रहे होते हैं और तभी वहां वनराज और काव्या पहुंच जाते हैं. अनुपमा को अनुज के साथ यूं डांस करते देख वनराज हैरान हो जाता है और जलन से भर उठता है. इतना ही नहीं उसे पता चलता है कि अनुज कॉलेज के दिनों में अनुपमा के प्यार में पागल था, उसने देविका से ये बात सुनी थी. वो गुस्से से भर जाता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें