1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert written update anuj anuj kapadia furious with this act of kavya deal cancelled vanraj bud

Anupamaa Spoiler Alert: काव्या की इस हरकत से भड़का अनुज कपाड़िया, क्या कैंसल हो जायेगाी डील

आने वाले एपिसोड में वनराज और काव्या अनुज से मिलने जाते हैं ताकि वे डांस एकेडमी और कॉफी शॉप से डील कर सकें. लेकिन काव्या को इतना एक्साइटिड देखकर वनराज चिढ़ा हुआ है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert
instagram

सीरियल अनुपमा टीआरपी चार्ट और दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. शो में गौरव खन्ना ने रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के शो में बिजनेस टाइकून अनुज कपाड़िया के रूप में इंट्री की है. वो अनुपमा के कॉलेज फ्रेंड है. वो अनुपमा को पसंद करता है और वो उसकी लाईफ की हर परेशानी को सुलझाना चाहता है. उसका पहला एजेंडा अनुपमा और उनके परिवार को उनके आर्थिक संकट से बाहर निकालना है. वहीं अनुज की एंट्री से वनराज और काव्या की मैरिड लाईफ में प्रॉब्लम दस्तक देने को तैयार है.

काव्या अनुज कपाड़िया से शुरू से ही इंप्रेस नजर आ रही हैं. वह यह जानकर रोमांचित है कि अनुपमा और अनुज का एक पास्ट रहा है. अब वह बस इतना करना चाहती है कि अनुज को इतना इप्रेस करें कि वह शाह हाउस में आता जाता रहे. वो अनुपमा को उसके लिए स्वादिष्ट खाना बनाने के लिए कहती है ताकि वो डील फाइनल कर दे.

लेकिन काव्या को इतना एक्साइटिड देखकर वनराज चिढ़ा हुआ है. वह अपनी एक्स वाईफ अनुपमा को अनुज के साथ इतने देखना वो बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है. काव्या भी उससे इंप्रेस है क्योंकि वो एक बड़ा बिजनेसमैन है. वह लगातार अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है. अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होनेवाला है?

पिछले एपिसोड में, हमने देखा कि अनुज ने शाह परिवार और अनुपमा के साथ जन्माष्टमी मनाई, अनुज और अनुपमा को एक साथ डांस करते देख वनराज को जलन होती है और काव्या अनुज से मिलने और एक नया बिजनेस शुरू करने के लिए एक्साइटिड हैं. आने वाले एपिसोड में, वनराज और काव्या अनुज से मिलने जाते हैं ताकि वे डांस एकेडमी और कॉफी शॉप से डील कर सकें.

जब काव्या ऑफिस में इंट्री करती हैं, तो वह अनुज को नहीं बल्कि जीके को कुर्सी पर बैठा देखती है और वह उसे बताती है कि वो एक जमीन से जुड़ा इंसान है इसलिए वो उसे मालिक की कुर्सी पर बैठने की परमिशन देता है, ये बातें अनुज को परेशान करती है. वह काव्या को अपनी हद में रहने को कहता है. वह ऐसे लोगों से बात करना पसंद नहीं करता जो बड़ों का सम्मान नहीं करते हैं. काव्या को डर है कि वह अब उनके साथ डील नहीं करेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें