1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert kavya selling shah house anupama slaps toshu upcoming episode bud

Anupamaa Spoiler Alert: शाह हाउस को लेकर काव्या ने खेला बड़ा दांव, इस वजह से अनुपमा ने तोशु को जड़ा तमाचा

फेमस टीवी शो अनुपमा पिछले काफी समय से टीआरपी लिस्ट पर टॉप पर छाया हुआ है. शो का दिलचस्प ट्रैक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. मौजूदा प्लॉट अनुपमा को एक स्वतंत्र महिला बनने के उनके रास्ते की ओर लोगों का ध्यान लेकर जा रहा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert
instagram

Anupamaa Spoiler Alert: फेमस टीवी शो अनुपमा पिछले काफी समय से टीआरपी लिस्ट पर टॉप पर छाया हुआ है. शो का दिलचस्प ट्रैक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. मौजूदा प्लॉट अनुपमा को एक स्वतंत्र महिला बनने के उनके रास्ते की ओर लोगों का ध्यान लेकर जा रहा है. उसका स्ट्रगल रंग ला रहा है. उन्होंने शाह हाउस छोड़ दिया है और अनुज की मदद से नये घर में शिफ्ट हो गई है. लेकिन आनेवाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आनेवाला है.

काव्या और वनराज लगातार शाह हाउस को अपने कब्जे में करने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि बाबूजी ने पूरा घर अनुपमा के नाम कर दिया था. लेकिन काव्या ने धोखे से शाह हाउस अपने नाम पर पंजीकृत कर लिया है. अब वो एक बड़ा गेम खेलनेवाली हैं. इधर काव्या ने शाह के घर को अनुज के करीबी दोस्त को बेच दिया है.

अनुज इस बारे में अनुपमा को बताता है कि काव्या क्या कर रही हैं जबकि अनुपमा टेंशन में है लेकिन वह कुछ नहीं कर सकती. यहाँ पर अनुज एक कॉल लेता है जहाँ वह अपने दोस्त से उसके लिए शाह हाउस का घर खरीदने के लिए कहता है. इसके बाद पूरी कहानी बदल जाएगी और सारा खेल अनुपमा के पाले में आ जाएगा. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा शाह हाउस खरीद लेगी.

आपने देखा कि, बापूजी और किंजल दिवाली सेलीब्रेशन के लिए अनुपमा के नये घर में पहुंचते हैं. वहीं काव्या लगातार बा को अनुपमा के खिलाफ भड़का रही है. वहीं तोशु, अपनी मां अनुपमा के घर पहुंचकर उसके कैरेक्टर पर उंगली उठाता है और उसके और अनुज के बारे में गंदी बातें कहता है जिसे सुनकर अनुपमा अपना आपा खो बैठती है और तोशु को जोरदार थप्पड़ जड़ देती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें