1. home Home
  2. entertainment
  3. anupamaa spoiler alert anuj confession his love for anupamaa vanraj angry kinjal upcoming episode bud

Anupamaa Spoiler Alert : वनराज ने डॉली के लिए लिया बड़ा फैसला, काव्या को सता रहा इस बात का डर

पिछले कई महीनों से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बरकरार सीरियल अनुपमा में दिलचस्प ट्विस्ट आनेवाला है. अनुपमा इस बात को सुनकर हैरान रह जाती है कि अनुज उसे पिछले 26 सालों से पसंद करता आ रहा है और उसने अपना ये प्यार छुपा कर रखा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Anupamaa Spoiler Alert
Anupamaa Spoiler Alert
instagram

Anupamaa Spoiler Alert : पिछले कई महीनों से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बरकरार सीरियल अनुपमा में दिलचस्प ट्विस्ट आनेवाला है. अनुपमा इस बात को सुनकर हैरान रह जाती है कि अनुज उसे पिछले 26 सालों से पसंद करता आ रहा है और उसने अपना ये प्यार छुपा कर रखा था. अनुज ने खुलासा किया कि वह कॉलेज से अनुपमा से प्यार करता है और वो उसे अब भी प्यार करता है. लेकिन अनुपमा के टूटे दिल में अब किसी के लिए जगह नहीं है क्योंकि उसने सिर्फ वनराज से प्यार किया है.

पूरा शाह परिवार इस सच्चाई से हैरान है जबकि वनराज गुस्से में है. अनुज की चिंता अब यह है कि अनुपमा यह जानने के बाद कैसा रिएक्शन देगी और क्या वह उससे सभी रिश्ते तोड़ देगी. अनुपमा जानती हैं कि अनुज बहुत सज्जन शख्स हैं और कैसे उन्होंने इस प्यार को 26 साल तक अपने तक ही रखा. अनुपमा अनुज से बदले में प्यार न देने के लिए माफी मांगती है लेकिन वह दोस्ती की पेशकश कर सकती है.

वनराज निराश है कि डॉली कैसे प्रॉपर्टी के पेपर्स पर साइन करती है और उसने उसे कितनी कड़वी बातें कही है. वनराज जानता है कि यह सही नहीं है. वो काव्या और बा को इसे बर्बाद करने के लिए चिल्लाता है. वनराज अपने व्यवहार से भी निराश है क्योंकि उसने हमेशा अपनी बहन को अपनी बेटी की तरह माना और उसकी देखभाल की. वनराज उसे प्रॉपर्टी में उसका हिस्सा देने का फैसला करता है. लेकिन काव्या लालची हैं और वो इसके लिए तैयार नहीं है.उसे डर है कि वनराज अनुपमा और डॉली को सब कुछ वापस कर देगा.

आपने देखा कि, तोशु अपनी मां अनुपमा पर सवाल खड़ा करता है और उसके कैरेक्टर पर सवाल उठाता है. अनुपमा गुस्से में उसे थप्पड़ जड़ देती है. तोशू के ऐसे भयानक पक्ष को देखकर किंजल चौंक जाएगी और हमेशा के लिए उससे अलग होने की प्लानिंग करेगी. किंजल ऐसे इंसान के साथ शादी में नहीं रहना चाहती है जो अपनी मां का सम्मान और प्यार नहीं कर सकता.

वह जल्द ही अपनी मां सास अनुपमा के नक्शेकदम पर चलेगी और तोशु को तलाक देने का फैसला करेगी. किंजल की यह हरकत तोशु को हैरान कर देगी क्योंकि उसने कभी नहीं सोचा था कि किंजल उसे अनुपमा के लिए छोड़ देगी. यह देखना दिलचस्प होगा कि तोशु इस सिचुएशन को कैसे हैंडल करेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें