1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupamaa fame toshu aka aashish mehrotra working his teenage days know about actor personal life bud

Anupama एक्टर आशिष मेहरोत्रा ने खोले पर्सनल लाईफ के कई राज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aashish Mehrotra
Aashish Mehrotra
instagram

Aashish Mehrotra personal life : सीरियल अनुपमा पिछले कई महीनों से टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बनी हुई है. शो का हर किरदार लोगों का फेवरेट है. रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के अलावा आशिष मेहरोत्रा भी नजर आ रहे हैं. शो में वो पारितोष शाह तोशु की भूमिका निभा रहे हैं. हैंडसम स्टार अनुपमा में अपने शानदार अभिनय से कई दिलों पर राज कर रहे हैं. आशिष शो में निधि शाह यानी किंजल के किरदार में नजर आ रहे हैं. फैंस छोटे पर्दे की इस ब्रांड नई जोड़ी को बेहद पसंद कर रहे हैं.

आशिष अपने करियर में काफी अच्छा कर रहे हैं जो हर गुजरते दिन के साथ नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहे हैं. लेकिन यह इतना आसान भी नहीं था. आशिष की निजी जिंदगी में एक रोलर कोस्टर की तरह रही है. लेकिन वह फिलहाल अपने शो अनुपमा के लिए मिल रहे प्यार और समर्थन का को इंज्वॉय कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर कई खुलासे किए.

टेलीचक्कर को दिए एक इंटरव्यू में आशिष मेहरोत्रा ने खुलासा किया कि, कैसे उन्होंने बहुत छोटी उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. एक्टर ने कहा, '' जब मैं 9वीं क्लास में था, तब मैंने कमाई शुरू कर दी थी . मैंने उस दौरान डांस सिखाना शुरू कर दिया था. आशीष मेहरोत्रा ने आगे कहा, '' मेरे पेरेंटस ने महसूस किया कि मैं अपने काम में पूरी तरह बिजी हूं. वे जानते थे कि मैं अपना समय बर्बाद नहीं करूंगा और इस उम्र में ज्यादातर लड़के ऐसे ही टाइमपास कर रहे हैं. '

उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा, मैं कॉलेज में अपने आखिरी दो लेक्चर्स छोड़ कर स्टूडियो में पढ़ने जाता था. बता दें कि फिलहाल आशिष शो में पारितोष का किरदार निभा रहे हैं जो अनुपमा के बड़े बेटे हैं और अपने पापा वनराज के काफी करीब. उनकी और किंजल की जोड़ी को भी फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

शो के जारी ट्रैक के अनुसार, वनराज घर छोड़कर कहीं चला गया है जिससे अनुपमा काफी परेशान है. वहीं काव्या भी वनराज के इस कदम से भड़की हुई हैं. अब जल्द ही शो में खुलासा होनेवाला है कि अनुपमा कैंसर की बीमारी से जूझ रही हैं जो उनके पूरे परिवार को बड़ा झटका देनेवाली है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें