1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode written update 3rd march 2021 kavya leave anirudh house and move to shah house anupama shocked bud

Anupama Upcoming Episode : काव्‍या ने अनिरुध का घर छोड़ा, काव्‍या के इस प्‍लान से अनुपमा को लगा झटका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama spoiler alert
anupama spoiler alert
instagram

Anupama Spoiler Alert : सीरियल अनुपमा में एक के बाद एक कई ट्विस्‍ट आ रहे हैं जो लोगों को बांधे हुए है. वनराज शाह हाउस में अनुपमा और पूरी फैमिली के साथ रह रहे हैं. काव्‍या इस बात से चिढ़ी हुई हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, काव्या ने पाखी की वजह से वनराज को अनुपमा के साथ रहने की इजाजत दे दी है. लेकिन अब पाखी कुछ ठीक है तो वो वनराज की सहानुभूति जीतने के लिए नया प्‍लान करती है. वहीं बा और पूरा परिवार चाहता है कि अब सबलोग मिलजुल कर रहें.

जब वनराज वापस लौटने का फैसला करता है, तो बा उसे रोक लेती है और उसे परिवार के किसी रिश्‍तेदार से मिलने की अपनी यात्रा के बारे में बताती है. वनराज अनुपमा और पूरे परिवार के साथ वहां जाने के लिए तैयार हो जाता है. यहां वनराज ने काव्या के गुस्‍सा होने पर उसकी यात्रा के बारे में काव्या को बताता है. वहीं काव्या एक नए प्‍लान के साथ आती है और अपने पति अनिरुद्ध से मिलती है.

काव्या के मास्टर प्लान पर अनिरुद्ध पर हंसता है. काव्या अनिरुद्ध से मिलती है और उसे शाह हाउस में शिफ्ट होने के मकसद से अपना घर लौटाती है. यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है. क्‍या अनुपमा वनराज और काव्या दोनों को शाह हाउस में रहने की अनुमति देगी? क्‍या बा इस सिचुएशन के लिए तैयार होगी? अब देखना दिलचस्‍प होगा कि आगे क्‍या होगा?

आपने देखा कि, वनराज और अनुपमा को डॉक्टर के पास लेकर जाते है. डॉक्टर उन्हें कहते है कि पाखी को आप दोनों का अलग होना बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा. अनुपमा कहती है कि मतलब आप ये कहना चाहती है कि हमदोनों को अलग नहीं होना चाहिए. इधर समर भी वापस घर आ जाता है. समर अनुपमा को अपनी पहली सैलरी देता है. पाखी को घरवाले स्कूल ट्रिप पर भेजते है ताकि उसका मन बहल जाए. इधर समर नंदिनी को बताता है कि उसने उसे बहुत मिस किया.

इधर काव्या वनराज को फोन करके उसके आने का समय पूछती है. वनराज नाराज हो जाता है और कहता है कि पाखी जब ठीक हो जाएगी तब वो आयेगा. काव्या सोचती है कि अगर इमोशनल होकर ही सबकुछ कराया जा सकता है तो वो भी ऐसा करेगी. वो कहती है किसी भी कीमत पर वो वनराज को खुद से दूर नहीं जाने देगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें