1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama toh saath nibhana sathiya these 5 tv serials remake of bengali series bud

Anupama से लेकर Saath Nibhana Saathiya तक, बंगाली सीरीज के रीमेक है ये 6 टीवी शोज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama
anupama
instagram

Anupama Remake of Bengali serial : स्‍टार प्‍लस के कई सीरियल टीआरपी लिस्‍ट पर धमाल मचा रहे हैं. अनुपमा (Anupama) शो पिछले कई महीने से लिस्‍ट में टॉप पर बना हुआ है, जिसमें रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडेय और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं. इसके साथ ही इमली और गुम है किसी की प्‍यार में सीरियल भी टीआरपी लिस्‍ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं. लेकिन क्‍या आप जानते हैं ये सीरियल्‍स इनमें से कई क्षेत्रीय सीरीयल के रीमेक है. यहां देखें उन सीरियल्‍स की लिस्‍ट...

अनुपमा सीरियल स्‍टार जलसा के बंगाली सीरीज श्रीमोय (Sreemoyee) का रीमेक है. शो के जारी ट्रैक के अनुसार, अनुपमा स्कूल में लगी आग का इल्‍जाम अपने ऊपर लेने से मना कर देती है. सारे ट्रस्टी लोगों के सामने वो खुद को निर्दोष साबित करती है. अनुपमा को बहादुरी की हर कोई तारीफ करता है और उसकी जॉब भी नहीं जाती. इधर पाखी और काव्‍या का झगड़ा होता है. अब आगे की कहानी दिलचस्‍प होनेवाली है.

एक और लोकप्रिय टीवी शो 'इमली' स्टार जलसा की बंगाली सीरीज इश्ति कुटुम (Ishti Kutum) का रीमेक है. इमली शो में सुम्बुल तौकीर खान, गश्मीर महाजनी और मयूरी देशमुख ने अभिनय किया है. जारी ट्रैक के अनुसार, देव को पता चल गया है कि इमली उसी की बेटी है. आनेवाले आनेवाले एपिसोड में, देव और मिठी पहली बार एकदूसरे से बात फोन पर बात करेंगे. वहीं मिठी, देव की आवाज सुनकर हैरान हो जाएगी.

स्‍टार प्‍लस के ही शो गुम है किसी के प्‍यार में' स्‍टार जलसा के ही शो 'कुसुम डोला' (Kusum Dola) की रीमेक है. शो में आयशा सिंह और नील भट्ट मुख्‍य भूमिका में हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, पाखी यह देखकर भड़क जाती है कि विराट और उसके साथ सई भी लद्दाख जानेवाली है. वह पूरा ट्रिप कैंसल कर देती है. लेकिन अश्विनी दोनों से कहती है कि वो सिर्फ दो दिन के लिए कहीं घूमने जा सकते हैं. देखना दिलचस्‍प होगा कि, क्‍या सई और विराट हनीमून ट्रिप पर जाएंगे.

'साथ निभाना साथिया' जो एक सीक्वल के साथ लौटा है, यह शो भी बंगाली सीरीज के आपोन के पोर पर आधारित है. इसमें स्नेहा जैन और हर्ष नागर मुख्य भूमिकाओं में हैं. हाल ही में शुरू हुआ शो शौर्य और अनोखी की कहानी स्टार जलशा की बंगाली श्रृंखला मोहोर का रीमेक है. इसमें देबतमा साहा और करणवीर शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं. नया लॉन्च शो 'पांड्या स्टोर' स्टार विजय की तमिल सीरीज पांडियन स्टोर्स (Pandian Stores) का रीमेक है. इसमें शाइनी दोशी और किंशुक महाजन लीड रोल में हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें