1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert upcoming episode anuj gifts big house to anupama shah welcomes newly married couple dvy

Anupama Spoiler Alert: शादी के बाद अनुपमा को मिला पति अनुज से ये तोहफा, नये घर में कपल का होगा स्वागत

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, अनुपमा को एक शानदार तोहफा देता है. वो उसे अपना पैतृक घर बतौर गिफ्ट में देता है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupama Spoiler Alert: रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना का सीरियल अनुपमा टीआरपी में अनुज और अनुपमा की शादी हो गई. शाह परिवार ने अनुपमा की विदाई की. सारे परिवार वालों ने उसे कुछ ना कुछ कोहफा दिया. वनराज ने भी उसके नये शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी. अनुपमा सबका प्यार देखकर इमोशनल हो जाती है.

अनुपमा एपिसोड 

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज, अनुपमा के लिए डांस करता है. जिसके बाद अनुज, उसे सैडल पहनाया है. समर कहता है जिस तरह उनकी लव स्टोरी शुरू हुई उसी तरह उनकी मैरिड लाइफ की शुरुआत होगी. अनुपमा शाह हाउस में अपने बीते पलों को यादकर इमोशनल हो जाती है.

अनुपमा को मिला तोहफा

अनुज, अनुपम से कहता है कि उसे विदाई नहीं पसन्द. अनुपमा उसे समझाती है कि अगर हर लड़की शादी के बाद वापस घर लौटने लगी तो कई भी नये जीवन की शुरुआत नहीं कर पाएगा. वहीं, वनराज सोचता है कि अब अनुपमा घर में नहीं है और अब उसे ही पूरा परिवार संभालना है. वो समर, पाखी और पारितोष के माता-पिता दोनों बनने का फैसला करता है. वो सोचकर परेशान हो जाता है कि अनु कैसे पूरा घर चलाती थी.

अनु गिफ्ट पाकर हुई खुश

अनुज, अनुपमा को एक शानदार तोहफा देता है. वो उसे अपना पैतृक घर बतौर गिफ्ट में देता है. अनुज उससे कहता है कि वो हमेशा उसे इस घर में लाना चाहता था. वो कहता है कि 27 साल वो उसको इस घर में ला रहा है. अनुपमा उसे शुक्रिया कहती है. अनु उतना बड़ा घर देखकर हारान रह जाती है.

अनु का नये घर में हुआ स्वागत

अनुज-अनुपमा जैसे ही घर का दरवाजा खोलते है, वहां शाह परिवार होता है. सब उसका स्वागत करते है. देविका, अनु की आरती उतारती है. दोनों मिलकर गृहप्रवेश करते है. अबतक आपने देखा कि अनुज- अनुपमा की शादी में आखिरकार बा और वनराज दोनों शामिल होते है. बा अनु के साथ अपने बिताए पलों को सोचती है और उससे लड़ाई करने को लेकर सॉरी कहती है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें