1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert big twist anupama refuses to share bedroom with vanraj big twist upcoming episode bud

Anupama Spoiler Alert: वनराज संग एक कमरे में नहीं रहना चाहती अनुपमा, काव्‍या से मिलने पहुंची, आनेवाला है बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama
anupama
photo: twitter

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में नया ट्विस्‍ट आनेवाला है. अनुपमा को काव्या के अपने पति वनराज के एक्‍स्‍ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में जान चुकी है. वह स्तब्ध है. वह विश्वास ही नहीं कर पा रही है कि उसके पति ने उसके साथ धोखा किया है. समर और पूरा परिवार अनुपमा से सवाल करेगा कि आखिर हुआ क्या है और वह इतने अविश्वास में क्यों है. हालांकि, अब अनुपमा पहले से अधिक मजबूत है और उसने अपनी जिंदगी को नए सिरे से शुरू करने का फैसला किया है.

आनेवाले एपिसोड में, परिवार अनुपमा का समर्थन करते हुए दिखाई देगा, जबकि काव्या अनुपमा के अगले कदम के बारे में सोच कर डर जाएगी. अनुपमा वनराज के साथ एक ही कमरे में सोने से इंकार कर देगी और पाखी से पूछेगी कि क्या वह उसके साथ सो सकती है. यह सुनकर पाखी चौंक जाएगी और मां की बात मान जाएगी, वहीं समर पूरी बिखर जाएगा कि उसके परिवार में चीजें कैसी करवट ले रही हैं.

अनुपमा की बेस्‍ट फ्रेंड देविका इस मुश्किल घड़ी में उसके साथ खड़ी है. अनुपमा ने देविका को धन्यवाद दिया. जबकि यहां वनराज यह कहकर अनुपमा को फिर झूठ बोल रहा है कि उसने जो देखा वह गलत था. वनराज इस बात से अनजान है कि वह वो अनुपमा नहीं है जो उसकी हर बात को आंख बंद करके विश्‍वास करती है. अनुपमा काव्या के घर जाती है. काव्या उसे अपने घर पर देखकर घबरा जाती है. अनुपमा, काव्या को बताती है कि वनराज उसका नहीं है और उसे अब उसकी जरूरत नहीं है. अब अनपुमा क्‍या करनेवाली है, यह तो आनेवाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा.

इधर अनुपमा कहती है आज से इस घर में कोई रोना- धोना नहीं होगा. पारितोष, पाखी और समर अनुपमा को वनराज से मिलाने ले जाते है. वनराज अनुपमा से कहता है कि उसे कोई गलतफहमी हुई है. तभी अनुपमा कहती है कि बस अब और झूठ नहीं. वनराज अनुपमा से कहता है कि क्या अब वो डिवोर्स लेना चाहती है. इस पर अनुपमा कहती है अब इस रिश्ते का क्या करना है वो फैसला लेगी. आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

अब तक आपने देखा कि देविका इस बार वनराज को नहीं छोड़ने की कसम खाती है और उस पर काव्या के साथ गलत रिश्‍ता बनाने और अनुपमा के जीवन को खतरे में डालने का आरोप लगाती है. देविका ने गुस्से में काव्या को धमकी दी है कि अगर उसने अनुपमा के साथ कुछ गलत किया है तो वह उसे गिरफ्तार करवाने से पीछे नहीं हटेगी. वहीं वनराज को भी धमकी दे चुकी है कि पूरे परिवार को काव्‍या और उसका सच बता देगी.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें