1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert big twist anupama ask for a divorce from vanraj kavya is upset upcoming episode bud

Anupama Spoiler Alert : अनुपमा ने पति वनराज से मांगा तलाक, काव्‍या परेशान, आनेवाला है बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama
anupama
photo: twitter

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) के आनेवाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. अनुपमा को पति वनराज और काव्या के अफेयर के बारे में पता चला है और उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा है. वह बुरी तरह टूट चुकी है कि जिसपर उसने इतना विश्वास किया, उसने उसके साथ धोखा किया. साथ ही पूरा परिवार इस बात से अंजान है कि अनुपमा के साथ क्‍या हुआ है. दूसरी तरफ अनुपमा अपने मंगलसूत्र को हवन में फेंक देगी.

आनेवाले एपिसोड में वनराज अनुपमा से कहेगा कि उसने जो देखा वह उसे नस मानें और परिवार की शांति के लिए उस पर भरोसा करे. हालांकि, अनुपमा मजबूती से कहेगी कि उसे खुद पर भरोसा है और वह वनराज से तलाक मांगेगी. वह अपने जिंदगी को अब अकेले बिताने का फैसला करेगी.

अभी तक आपने देखा कि वनराज और अनुपमा शादी कर लेते हैं. बाद में काव्या वनराज से अपना अधिकार मांगती है. अनुपमा की याद आ जाता है कि उसने वनराज और काव्‍या को बेडरूम में साथ देखा था. वह वनराज को दूर धकेल देगी. देविका चौंक जाएगी और जान जाएगी कि वनराज ने कुछ गलत किया है. क्‍या देविका सच्‍चाई का पता लगा पाएगी?

दूसरी ओर, देविका वनराज को चेतावनी देती है कि उसने काव्या को कमरे से बाहर भागते हुए देखा और उसका सामना किया. वह उसे बताएगी कि अगर अनुपमा को कुछ हुआ तो वह उसे और काव्या को नहीं बख्शेगी. जबकि हर कोई अभी भी उलझन में है कि अनुपमा ने क्या देखा था और क्या कारण है कि वह इतनी हैरान है, अनुपमा हवन में अपने मंगलसूत्र का डाल देगी. आनेवाला एपिसोड वाकई चौंकानेवाला है.

अनुपमा डिप्रेशन में चली गई है और चीजें बर्बाद हो रही हैं. समर अपनी मां के लिए परेशान है और वह वनराज से सवाल पूछता है. इधर परितोष, नंदिनी, और संजय चुपके से एकदूसरे से चर्चा करते हैं और काव्या के बारे में बात करते हैं. नंदिनी तनाव में आ जाती है और समर को शक हो जाता है कि नंदिनी उससे कुछ छिपा रही है. समर नंदिनी से पूछता है कि वह क्‍या जानती है इस बारे में बताए. आनेवाला एपिसोड बेहद दिलचस्‍प होनेवाला है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें