1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama spoiler alert anupama questions vanraj betrayal share feelings with devika anupama to dicorce vanraj upcoming episode div

Anupama Spoiler Alert : क्या पति वनराज से डिवोर्स लेगी अनुपमा? काव्या की जिंदगी में आने वाला है नया तूफान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
Twitter

Anupama Spoiler Alert : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) इस बार सारे शोज को पीछे छोड़ते हुए नंबर एक पर पहुंच गया है. इन दिनों शो में फुल ऑन ड्रामा दिखाया जा रहा है, जो दर्शकों को खूब पसन्द आ रहा है. हर दिन शो में नया ट्विस्‍ट आ रहा है. काव्या और वनराज के अफेयर के बारे में अनुपमा को पता चल गया है. अनुपमा ये सच जानकर हैरान है और परेशान भी.

अनुपमा की बेस्‍ट फ्रेंड देविका उसकी हालात देखकर बहुत दुखी है और वो उसे कुछ देर के लिए बाहर ले जाती है. अनुरमा बाहर आकर खूब रोती हौ और कहती है कि इन 25 सालों में मैंने अपना हक कभी नहीं मांगा, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि वो मेरा हक उठाकर काव्या को दे दें. अब अनुपमा फैसला करती है कि इतने सालों से सबके लिए जीती आई है पर अब वो खुद के लिए जीने वाली है.

अनुपमा भगवान के सामने जाकर कहती है कि वो जो अब रास्ते पर चलने वाली है वो बहुत कठिन है. इसके लिए भगवान उसे हिम्मत दें. वहीं अनुपमा देविका से कहती है कि घर चलो, मुझे अपने कई सारे सवालों के जवाब लेने है. इधर घर में अनुपमा को देखकर बाबूजी बहुत खुश होते है और वो कहते है कि आज वो उसके लिए चाय बनाते है. अनुपमा अपने घर के बगीचे में होते है तब उसे काव्या दूध लेती हुए दिखती है. अनुपमा को गुस्से में खुद को देखते हुए काव्या डर जाती है ओर उसके हाथ से सारा दूध नीचे गिर जाता है.

घर के सारे सदस्य औ जाते है और अनुपमा को देखकर खुश हो जाते है. अनुपमा कहती है आज से इस घर में कोई रोना- धोना नहीं होगा. पारितोष, पाखी और समर अनुपमा को वनराज से मिलाने ले जाते है. वनराज अनुपमा से कहता है कि उसे कोई गलतफहमी हुई है. तभी अनुपमा कहती है कि बस अब और झूठ नहीं. वनराज अनुपमा से कहता है कि क्या अब वो डिवोर्स लेना चाहती है. इस पर अनुपमा कहती है अब इस रिश्ते का क्या करना है वो फैसला लेगी. आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

अब तक आपने देखा कि देविका इस बार वनराज को नहीं छोड़ने की कसम खाती है और उस पर काव्या के साथ गलत रिश्‍ता बनाने और अनुपमा के जीवन को खतरे में डालने का आरोप लगाती है. देविका ने गुस्से में काव्या को धमकी दी है कि अगर उसने अनुपमा के साथ कुछ गलत किया है तो वह उसे गिरफ्तार करवाने से पीछे नहीं हटेगी. वहीं वनराज को भी धमकी दे चुकी है कि पूरे परिवार को काव्‍या और उसका सच बता देगी.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें