1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama parull chaudhry to enter rupali gangully and sushant pandey enter in the show bud

Anupama शो में एंट्री करेंगी ये एक्‍ट्रेस, पाखी और अनुपमा की जिंदगी में आयेगा नया मोड़, PHOTO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama
anupama
instagram

Anupama : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) लगातार टीआरपी लिस्‍ट में नंबर वन पर बना हुआ है. शो की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही हैं. शो में सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली और मदालर्सा शर्मा लीड रोल में हैं. जारी ट्रैक के अनुसार, पाखी किडनैप होने से बच गई. अनुपमा और वनराज से उसे बचा लिया. काव्‍या फिर कुछ बड़ा प्‍लान करनेवाली है. इस बीच शो में नयी एंट्री होनेवाली है. राजन शाही के शो में पारुल चौधरी की एंट्री करने जा रही हैं.

एक्‍ट्रेस शो में डॉ. मधु चोपड़ा नाम का एक किरदार निभाएंगी, जो पाखी की (मुसकान बामने) की मनोवैज्ञानिक है. उन्‍होंने अपने दृश्यों की शूटिंग शुरू कर दी है. डॉ. मधु चोपड़ा उनकी बेटी पाखी को लेकर सलाह देंगी. वो पाखी को इस मानसिक तकलीफ से उबारने में मदद करेंगी. पारुल शो में एक वेस्‍टर्न और मॉडर्न लुक में नजर आएंगी. जो उनके रीयल लाईफ से मिलता-जुलता है.

parul chaudhary
parul chaudhary
instagram

इस बारे में बात करते हुए कि उन्हें उस भूमिका को स्वीकार करने का फैसला क्यों किया गया, इस बारे में स्‍पॉटब्‍वॉय से बातचीत में पारुल कहती हैं, "सबसे पहले, मैं हमेशा राजन सर के साथ काम करना चाहती थी और मैं बहुत खुश हूं कि यह आखिरकार हो रहा है. दूसरे, अनुपमा अभी नंबर वन शो है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं. मैंने अपने करियर में इस तरह का किरदार कभी नहीं निभाया है. ज्यादातर लोगों ने मुझे निगेटिव, ग्लैमरस भूमिकाओं में देखा है, इसलिए नई भूमिका निभाना दिलचस्प होगा.”

उन्‍होंने आगे कहा,' अनुपमा की लोकप्रियता अविश्वसनीय है. मुझे खुशी है कि मैं शो में भी अपना योगदान दूंगी. सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली अद्भुत कलाकार हैं और उनके साथ काम करना आसान होगा. यह मेरा उनके साथ काम करने का पहला मौका है. मैं इस अनुभव को संजोए रखना चाहती हूं. ” उन्‍होंने कोरोना में शूटिंग करने को लेकर कहा कि, हमें बस सावधानी बरतने और हर समय मास्क पहनने की आवश्यकता है. ”

बता दें कि, साल 2021 की सातवें हफ्ते की बार्क (BARC India) टीआरपी रिपोर्ट में भी अनुपमा टॉप पर है. आनेवाला एपिसोड दिलचस्‍प होनेवाला है. पाखी दिमागी रूप से काफी परेशान हैं, वहीं अनुपमा और वनराज उसे संभालने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन काव्‍या दोनों को पास देखकर कोई बड़ा प्‍लान करनेवाली है.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें