1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama kundali bhagya spoiler alert anupama classmate anuj entry karan preeta spend romantic time upcoming episode bud

Anupama Kundali Bhagya Upcoming Episode : अनुपमा के क्‍लासमेट अनुज की एंट्री, प्रीता करण का रोमांस, इन सीरीयल्‍स में आयेगा बड़ा ट्विस्‍ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama kundali bhagya upcoming episode
anupama kundali bhagya upcoming episode
instagram

Anupama Kundali Bhagya Imlie Nama Ishq Ka Upcoming Episode : टीवी सीरीयल्‍स लोगों की जिंदगी का एक अहम हिस्‍सा हो चुका है. अनुपमा, इमली से लेकर कुंडली भाग्‍य तक कई शोज का टॉप 5 पर दबदबा कायम है. दर्शक इंतजार करते रहते हैं कि आनेवाले एपिसोड में क्‍या होनेवाला है. हम आपको बताते हैं कि टीआरपी लिस्‍ट (TRP List) के टॉप 5 सीरियल के आनेवाले एपिसोड में क्‍या होनेवाला है.

अनुपमा

'अनुपमा' शो टीआरपी लिस्ट में लगातार नंबर एक पर बना हुआ है. शो के आनेवाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. अनुपमा ने स्‍कूल प्रशासन के सामने इस बात को मानने से इंकार कर दिया है कि वो इस हादसे के पीछे जिम्‍मेदार है. वनराज, अनुपमा के खिलाफ है. अब शो में अनुज की एंट्री होगी जो अनुपमा का क्‍लासमेट है और उसे अनुपमा पर क्रश था. वो स्‍कूल का ट्रस्‍टी है.

कुंडली भाग्‍य

कुंडली भाग्‍य भी लोगों का फेवरेट बना हुआ है. सरला गुस्‍से से प्रीता को लुथरा हाउस से वापस ले आई है. प्रीता और करण एकदूसरे को मिस कर रहे हैं. आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, करण प्रीता से मिलने के लिए चोरी से उसके घर पहुंचेगा. दोनों एकदूसरे के साथ रोमांटिक पल बिताएंगे. वेलेंटाइन के मौके पर करण और प्रीता का रोमांटिक ट्रैक देखना वाकई दिलचस्‍प होगा.

गुम है किसी के प्‍यार में

इस सीरियल में बड़ा ट्विस्‍ट आनेवाला है. पाखी यह देखकर भड़क जाती है कि विराट और उसके साथ सई भी लद्दाख जानेवाली है. वह पूरा ट्रिप कैंसल कर देती है और टिकट फाड़ देती है. सई और विराट का मूड बर्बाद हो जाता है. लेकिन अश्विनी दोनों से कहती है कि वो सिर्फ दो दिन के लिए कहीं घूमने जा सकते हैं. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि, क्‍या सई और विराट हनीमून ट्रिप पर जाएंगे.

इमली

इमली में जबरदस्‍त ड्रामा देखने को मिल रहा है. देव को पता चल गया है कि इमली उसकी बेटी है. शो के आनेवाले एपिसोड में, देव और मिठी पहली बार एकदूसरे से बात फोन पर बात करेंगे. वहीं मिठी, देव की आवाज सुनकर हैरान हो जाएगी. शो में आगे क्‍या होगा जब अनु को पता चलेगा कि इमली उसके पति देव की ही बेटी है. शो में बड़ा तूफान आने को तैयार है.

ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है

ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है में नायरा की हमशक्‍ल सीरत की एंट्री हो चुकी है. आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, सीरत गोयनका मेंशन पहुंचती है और गायु से मिलती है. गायु उसे नायरा समझकर उसे गले लगाती है और माफी मांगती है. इधर कायरव को लगता है सीरत ही नायरा है. गायु और कायरव दोनों यह साबित करने की कोशिश करेंगे की सीरत ही नायरा है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि आनेवाले दिनों में क्‍या होगा.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें