1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama fame paritosh aka ashish mehrotra father passes away actor shares emotional video and photo viral on internet dvy

Anupama एक्टर आशीष मेहरोत्रा के पिता का निधन, इमोशनल वीडियो पोस्ट कर लिखा- काश मैं एक बार फिर से आपको...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupamaa actor Ashish Mehrotra father passes away
Anupamaa actor Ashish Mehrotra father passes away
instagram

Anupama actor Ashish Mehrotra father passes away: टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) में पारितोष का रोल करने वाले एक्टर आशीष मेहरोत्रा (Aashish Mehrotra) के फैंस के लिए बुरी खबर हैं. आशीष मेहरोत्रा के पिता का निधन हो गया और इसकी जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी. आशीष अनुपमा शो में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के बड़े बेटे का किरदार निभाते है.

आशीष मेहरोत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है और वो लिखते है, ‘आपने भले ही मुझे इस दुनिया में छोड़ दिया हो लेकिन अंदर से आप मेरे और भी क्लोज हो चुके हैं. हमारा शरीर भले अगल हो गया लेकिन आत्मा कभी नहीं हो पाएगी. यहां पर सेल्फिश होने के लिए माफ करिएगा लेकिन आप सिर्फ मेरे पापा हो. मुझे पता है कि आपने मुझे नहीं छोड़ा है. काश मैं एक बार फिर से आपको ऐसे गले लग पाता. आइ लव यू पापा यार. काफी कुछ कहना बाकी रह गया था.’

इसके अलावा आशीष ने अपने पिता की कुछ तसवीरें भी पोस्ट की है. इन तसवीरों को शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा, मेरा मुस्कुराता चेहरा, हमेशा मुस्कुराहट बिखेरते थे और आपका कूदकर भांगड़ा डांस. बस ऐसे ही मैं आपको हमेशा अपने पास रखना चाहता हूं पापा. एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर उन्हें हिम्मत से काम लेने के लिए कह रहे है.

वहीं, कुछ समय पहले ही आशीष मेहरोत्रा का कोरोना टेस्ट पॉजिटव आया था, जिसके बाद वो क्वारंटीन में थे. हालांकि एक्टर अब ठीक हो चुके है और उन्होंने अपनी शूटिंग भी शुरू कर दी है. गौरतलब है कि एक महीने पहले ही पारस कलनावत के पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. पारस शो में रुपाली के छोटे बेटे और पारितोष के छोटे भाई का रोल निभाते है.

पारस कलनावत ने अपने पिता के नाम एक एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा था. उन्होंने लिखा था, 'दुनिया के सबसे बेस्ट पापा के लिए, आपने मेरे लिए जो कुछ किया है उसके लिए आपको गले लगा कर थैंक्यू कहना चाहता था. मुझे अफसोस है कि मैं आपको बता नहीं पाया कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं. आप मेरे सुपरहीरो हैं और हमेशा रहेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें