1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama baa aka alpana buch personal life know everything about actress married life unknown facts bud

Anupama के इस सीन के दौरान भावुक हो गई थीं 'बा', जानें कल्पना बुच की पर्सनल लाईफ के बारे में...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama Baa
Anupama Baa
instagram

Anupama, Baa aka Alpana Buch Personal Life : स्टार प्लस के ड्रामा सीरीज़ अनुपमा (Anupama )छोटे पर्दे पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है. काव्या शाह हाउस में वनराज के साथ रह रही थीं, अनुपमा और उसके परिवार के लिए बहुत सारी मुश्किलें पैदा की है. अनुपमा और वनराज की तलाक की तारीख नज़दीक आ रही है, लेकिन शाह परिवार के लोगों को इस बारे में पता नहीं है. वनराज और अनुपमा दोनों नाखुश हैं और बहुत सारे इमोशंस से गुजर रहे हैं क्योंकि उनके अलग होने का समय अब ज्यादा दूर नहीं है.

हमने देखा कि होली के समारोह के दौरान अनुपमा का किस तरह टूटी और उसने पूरे परिवार के सामने अपने दिल की बात कही. उन्होंने सभी को एहसास कराया कि पिछले 25 वर्षों में अनुपमा के साथ क्या किया. लीला को अब भी उम्मीद है कि अनुपमा और वनराज तलाक छोड‍़ देंगे.

टेलीचक्कर के साथ इंटरव्यू में, लीला की भूमिका निभानेवाली अल्पना बुच ने खास बातचीत में कहा, होली के सीक्वेंस में अनुपमा का एक बेहद भावुक सीन था, जहाँ वो अपने दिल की बात कहती है. इसी के बारे में बात करते हुए अल्पना ने कहा, "हम सभी की आँखों में आँसू थे जब हम सभी उस सीन की प्रैक्टिस की रहे थे."

अभिनेत्री ने आगे कहा, '' यह सिर्फ एक सीन नहीं है. कई अन्य इमोशनल सीन है, जहां हम सभी शॉट देने से पहले रोए हैं. दर्शक भावुक होने के लिए बाध्य हैं क्योंकि एक कलाकार एक सीन को परिपूर्ण बनाने के लिए अपना दिल लगा रहे हैं और बाकी काम क्रियेटिव टीम द्वारा किया जाता है जो इस सीन अनुभव बताता है. मैं ऐसे सींस को कलमबद्ध करने के लिए लेखकों का धन्यवाद.'

अल्पना बुच की पर्सनल लाईफ की बात करें तो, उनकी शादी मेहुल बुच से हुई है, जिन्होंने स्टार प्लस के शो कुल्फी कुमार बाजेवाला में लवली (अंजलि आनंद) के प्रभावशाली पिता की भूमिका निभाई थी. अल्पना और मेहुल ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह मनाई थी. दोनों की मुलाकात काम के दौरान ही हुई थी, ये मुलाकात कुछ दिनों बाद प्यार में बदल गई.

गौरतलब है कि, गुजरात में जन्मीं अल्पना बुच ने कई गुजराती फिल्मों में काम किया है. उन्होंने साल 2018 में गुजराती फिल्म शरत लागो से डेब्यू किया था. साल 2014 में आए टीवी सीरियल सरस्वती चंद्र से पहचान मिली थी. फिलहाल वो अनुपमा सीरियल से सुर्खियां बटोर रही हैं और उनके किरदार की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. शो में रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे भी लीड रोल में हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें