1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama actor apurva agnihotri aka doctor advait khanna quits show shares emotional post anupama latest update dvy

अब नहीं दिखेगा Anupama में ये किरदार, अपूर्व अग्निहोत्री ने शो को कहा अलविदा, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Apurva Agnihotri aka Dr. Advait Khanna
Apurva Agnihotri aka Dr. Advait Khanna
instagram

Apurva Agnihotri aka Dr. Advait Khanna quits anupama : टीवी शो 'अनुपमा' की जबरदस्त टीआरपी है और इसके कारण वो सारे शोज से सबसे आगे है. दर्शकों को अनुपमा काफी पसन्द आ रहा है और इस वजह से शो से जुड़ी हर जानकारी वो जानना चाहते है. अब ताजा अपडेट के मुताबिक, शो में 'डॉक्टर अद्वैत खन्ना' का रोल निभा रहे एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री ने शो को अलिवदा कह दिया है. उन्होंने एक पोस्ट लिखकर ये बात सोशल मीडिया पर बताई है.

अनुपमा में 'डॉक्टर अद्वैत खन्ना' का किरदार निभा रहे अपूर्व अग्निहोत्री ने बहुत कम समय में ही इस रोल से फैंस को इंप्रेस कर दिया था. ऐसे में उनका शो छोड़कर जाना उनके चाहने वालों को निराश कर सकता है. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शो के प्रोड्यूसर रंजन शाही के साथ अपनी फोटो शेयर की है. साथ ही एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

अपूर्व अग्निहोत्री लिखते है, 'एक और खूबसूरत यात्रा का अंत हो गया... अंत तो हुआ लेकिन ये यात्रा प्यार, हंसी-खुशी और पागलपन से भरी है. इसका श्रेय जाता है सबसे अलग सोच रखने वाले हमारे रंजन, उनकी शानदार टीम और अद्भुत एक्टर्स को. क्योंकि हमारी इंडस्ट्री और काम की जगह प्रेशर की वजह से इंसान को अपना DNA बदलने पर मजबूर करती है.

आगे वो लिखते है, लेकिन इस शख्स ने उन सारे मिथ को तोड़ दिया. सेट पर हंसते चेहरे रंजन की ही झलक हैं... आपकी अच्छी, दयालुता और उदारता सेट पर नजर आती हैं. 'मैं आपको 'अद्वैत' के लिए दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं.' फैंस इनके पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें शो में वापस लाने की फिर से मांग कर रहे है. कई यूजर्स ने कमेंट कर लिखा कि वो शो में उन्हें बहुत मिस करेंगे.

बता दें कि अपूर्व अग्निहोत्री अनुपमा में एक डॉक्टर का रोल निभा रहे थे. वो अनुपमा के कैंसर का इलाज भी करते है और उसका दोस्त बन उनके साथ रहते भी है. लेटेस्ट ट्रैक के अनुसार, अनुपमा की सर्जरी अच्छे तरीके से हो जाती है और पूरा परिवार उसका ध्यान रखने की लिए उसके साथ होता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें