1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama 25 april 2022 upcoming episode vanraj says to anupama that anuj will change after marriage dvy

Anupama Upcoming Episode: वनराज ने अनुज को लेकर अनुपमा से कहीं चौंकाने वाली बात, बा को है इसका इंतजार

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज, अनुपमा से मंदिर में मिलती है. वह उसे याद दिलाता है कि वे अपनी शादी के बाद पहली बार इस मंदिर में आए थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
twitter

Anupama Upcoming Episode: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में नया मोड़ आने वाला है. अनुपमा और अनुज की सगाई होने वाली है. इसको लेकर दोनों काफी उत्साहित है. अनुज, अनु को उसकी पसन्द का डायमंड रिंग दिलाता है. वहीं, बा उन दोनों की खुशियों पर ग्रहण लगाने वाली है. वो अपनी मां को बुला रही है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज, अनुपमा से मंदिर में मिलती है. वह उसे याद दिलाता है कि वे अपनी शादी के बाद पहली बार इस मंदिर में आए थे और जब भी उनके जीवन में कुछ अच्छा होता था तो वे इस मंदिर में आते थे. अनुपमा इसपर कहती है कि वो ये सब बड़ी मुश्किल से भूल पाई है इसलिए इस पर बात ना करें. वनराज कहता है कि उस कुछ जरूरी बात करनी है. अनु मान जाती है.

बाबूजी को जब पता चलता है कि वनराज उसे बात करने के लिए होटल ले गया है तो वो काफी गुस्सा हो जाते है. बाबूजी कहते है कि उसे अनु के सगाई के दिन ही ऐसी क्या बात करनी है. लीला उसे याद दिलाती है कि वनराज हमेशा अनुपमा के बच्चों का पिता रहेगा. इधर राखी, मालविका को ये बात बता देती है कि दोनों एक साथ ब्रेकफास्ट डेट बाहर गए है.

वनराज और अनुपमा के बारे में जानकर देविका काफी परेशान हो जाती है. अनुज को वो कहती है कि उसे उसपर थोड़ा भी यकीन नहीं है. अनुज उसे समझाता है कि अनु पर से पूरा भरोसा है और वो सबकुछ संभाल लेगी. इधर, वनराज उसे बार- बार पुरानी बात याद दिलाता है. अनुपमा उसे ये सारी बातें नहीं करने के लिए कहती है.

वनराज कहता है कि अनुज एक अच्छा आदमी है. वो मानता है कि अनुज और अनुपमा की खुशी को लेकर वो जलता था. वो अनु से कहता है कि शादी के बाद उसका जीवन में एक परी कथा नहीं होगी. पुरुष बदल जाते है और अनुज, अनुपमा भी लंबे समय तक खुश नहीं रहेंगे और उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चलेगी. वहीं, लीला अपनी मां के आने का इंतजार करती है और सोचती है कि वो आकर सारा ड्रामा बन्द करवा देगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें