1. home Home
  2. entertainment
  3. anupama 15 january 2022 episode samar nandini fight due to this reason anupama leaves anuj house dvy

Anupamaa Upcoming Twist: इस वजह से समर और नंदिनी आपस में भिड़े, अनुज के घर से बाहर हुई अनुपमा?

सीरियल अनुपमा में धमाकेदार ट्रैक चल रहा है. एक के बाद एक नया हंगामा शाह परिवार में दर्शकों को देखने मिल रहा है. अब समर औऱ नंदिनी एक दूसरे से लड़ाई करते नजर आएंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Anupama
Anupama
instagram

Anupamaa Upcoming Twist: सीरियल अनुपमा में वनराज और काव्या को लेकर समर औऱ नंदिनी में लड़ाई हो जाती है. किसी का काव्या का साथ नहीं देने पर नंदिनी काफी नाराज होती है. बा दोनों को समझाती है लेकिन वो उनकी बात नहीं सुनते. वहीं, ऑफिस में मालविका अनुपमा और अनुज को साथ में देखकर काफी खुश हो जाती है.

आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा, जीके- मालविका औऱ अनुज को आकर बताती है कि वो उनके घर से जा रही है. अनुपमा कहती है कि अनुज ठीक है और उसे अब जाना चाहिए. अनु जीके से कहती है कि वह उनसे मिलने आती रहेगी. अनुज अनुपमा को रोकने की कोशिश करता है. अनु उन सब को कहती है उसे ना रोके वरना समाज उसके बारे में बातें करने लगेगा.

नंदिनी औऱ समर में लड़ाई जारी रहती है. नंदिनी कहती है कि अगर सभी को माफ़ किया जाता है तो काव्या मासी को क्यों नहीं. समर कहता है क्योंकि काव्या गलत है. नंदिनी का कहना है कि वनराज अंकल भी उतना ही गलत है लेकिन काव्या पर हमेशा आरोप लगाया जाता है. वह कहती हैं कि अनुपमा आंटी केवल अनुज और उनके परिवार का समर्थन करती है. समर नंदिनी को उससे शादी करने से पहले फिर से उसे सोचने के लिए कहता है.

अनुज अनुपमा से कहता है कि मालविका को उसकी जरूरत है और इस वजह से वो वहां पर रूकने के लिए तैयार हो जाती है. अनुज उसे मालविका को संभालने के लिए धन्यवाद करता है. अनुज को इस बात का बुरा लगता है कि अनुपमा भी घरेलू हिंसा की शिकार थी. वहीं, लीला अनुपमा को समर और नंदिनी के लडा़ई के बारे में फोन कर के बताती है. अब तक आपने देखा कि अनुपमा, मालविका को पैनिक अटैक से संभालती है और उसके साथ रहती है. पाखी विदेश में जाकर पढ़ाई करने की जिद पर अड़ी है. वहीं, काव्या ने शाह हाउस से दूरी बना ली है औऱ जॉब की तलाश में है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें