1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. ankita lokhande confirms she is not participating in bigg boss 15 says people have been quick to send me hatred bud

Bigg Boss 15 : सलमान खान के शो का हिस्सा बनेंगी अंकिता लोखंडे? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ankita lokhande
ankita lokhande
instagram

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का फेमस रिएलिटी शो 'बिग बॉस' अपने 15वें सीजन को लेकर चर्चा में हैं. मेकर्स ने इस सीजन को सबसे हटकर बनाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं. पिछले कुछ दिनों से लगातार शो के कंटेस्टेंट के नामों की चर्चा है. बीते कई दिनों से चर्चा है कि इस शो में बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) भी नजर आनेवाली हैं. अब अंकिता लोखंडे ने खुद इन खबरों पर सफाई दी है.

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर लिखा, "यह मेरी नजर में आया है कि मीडिया के कुछ वर्ग यह अनुमान लगा रहे हैं कि मैं इस साल बिग बॉस में हिस्सा लूंगी. मैं चाहता हूं कि वे और सभी लोग इस बात को जानें और नोट करें कि मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनने जा रही हूं. मेरे शो में हिस्सा लेने की बातें निराधार हैं. लोगों ने मुझे किसी ऐसी चीज के लिए अपनी नफरत भेजने की जल्दी कर दी है, जिसका मैं हिस्सा भी नहीं हूं.”

कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि, अंकिता, जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को छह साल तक डेट किया. वहीं एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भी बिग बॉस 15 में शामिल होने की चर्चा है. बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत का निधन हो गया था.

बता दें कि, अंकिता और सुशांत के रिश्ते की शुरूआत उनके शो पवित्र रिश्ता के दौरान हुई थी. इस महीने की शुरुआत में शो के 12 साल पूरे होने पर अंकिता ने इंस्टाग्राम पर केक काटा था. उन्होंने यह भी कहा, "सुशांत अब हमारे बीच नहीं हैं और पवित्र रिश्ता निश्चित रूप से उनके बिना अधूरा है. अर्चना का मानव सिर्फ वही था. मुझे यकीन है कि वह आज हमें देख रहा है और वह जहां भी है बस खुश है.

बिग बॉस के होस्ट सलमान खान हैं. वहीं शो में दिशा परमार, अनुषा दांडेकर, सुरभि चंदना और मोहसिन खान जैसी हस्तियां के शामिल होने की चर्चा है. हालांकि, इसे लेकर ने तो इन सेलेब्स ने और न ही शो के निर्माताओं ने कोई कमेंट किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें