1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. karan mehra and nisha rawal controversy domestic violence case filed against the yeh rishta kya kehlata hai actor and his family bud

निशा रावल ने करण मेहरा के खिलाफ दर्ज करवाया घरेलू हिंसा का केस, लगाये ये गंभीर आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Karan Mehra and Nisha Rawal controversy
Karan Mehra and Nisha Rawal controversy
instagram

सीरीयल ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के अभिनेता करण मेहरा (Karan Mehra) और निशा रावल (Nisha Rawal) की कंट्रोवर्सी ने सभी को हैरान कर दिया था. इस कपल ने 2012 में शादी की थी लेकिन अब उनकी शादी में कुछ भी ठीक नहीं है. 1 जून को गोरेगांव पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया था, जब निशा ने उस पर प्राथमिकी दर्ज की थी. एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि करण और उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और उसने उनका सिर बेडरूम की दीवार पर पटक दिया. उन्हें टांके लगवाने पड़े. उनकी चोट लगी तसवीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी.

निशा रावल ने तो यहां तक कह दिया था कि उनका किसी और महिला के साथ अफेयर चल रहा है लेकिन करण मेहरा ने इससे इनकार किया है. उनके कानूनी विवाद चल रहे हैं. अब मुंबई पुलिस ने करण मेहरा के खिलाफ मामला दर्ज किया है. जी हां उनकी पत्नी निशा रावल की शिकायत पर शुक्रवार रात गोरेगांव थाने में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया गया है. करण मेहरा के परिवार के सदस्यों, अजय मेहरा, बेला मेहरा और कुणाल मेहरा पर भी मारपीट और जानबूझकर उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. निशा रावल ने करण पर उनके खाते से 1 करोड़ रुपये से अधिक निकालने का भी आरोप लगाया.

गोरेगांव पुलिस ने कहा कि वो अभी मामले की जांच कर रही है और इस मामले में अब तक गिरफ्तारी हो चुकी है. इससे पहले करण मेहरा ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया था कि, निशा के व्यवहार के कारण उनके मन में पहले भी आत्महत्या के विचार आ चुके हैं.

करण मेहरा ने कहा, "वह (निशा) हमेशा आक्रामक रही है. उसे गुस्सा आता है तो वो हाथ पांव चलाती है, उसे समझ में नहीं आता है. वह चीजें फेंकना शुरू कर देती है. मैंने सोचा था कि सब नॉर्मल हो जाएगा, और यह कुछ हद तक हुआ, लेकिन फिर वो सक्रिय होना लगा." हाल ही में, निशा रावल ने अपने बेटे कविश मेहरा का जन्मदिन और यहां तक कि करण मेहरा ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बच्चे के लिए एक प्यारा संदेश पोस्ट किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें