1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anjali gaikwad eliminates from indian idol 12 congress leader ajay maken tweet says bring back her in show dvy

Indian Idol 12: अंजलि गायकवाड़ के एलिमिनेट होने पर कांग्रेस नेता अजय माकन का फूटा गुस्सा, ट्वीट कर कह दी ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Indian Idol 12
Indian Idol 12
instagram

Indian Idol 12: 'इंडियन आइडल’ सीजन 12 इन दिनों लगातार विवादों में फंसता नजर आ रहा है. जीनत अमान के स्पेशल एपिसोड में कंटेस्टेंट शनमुख प्रिया (Shanmukha Priya) ने सॉन्ग 'चुरा लिया है तुमने जो दिल को' गाया था, जिसकी वजह से उन्हें फैंस की नाराजगी झेलनी पड़ी. वहीं, अंजलि गायकवाड़ (Anjali Gaikwad) के शो से बाहर किए जाने पर फैंस भड़क गए. इसपर कांग्रेस नेता अजय माकन ने भी ट्वीट किया हैं.

दरअसल, कंटेस्टेंट अंजलि गायकवाड़ को सबसे कम वोट्स मिलने की वजह से शो से बाहर जाना पड़ा. लेकिन फैंस को उनका शो से बाहर जाना नहीं पसन्द आया. इस वजह से ट्विटर पर मीडिया यूजर्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे है. वहीं, कांग्रेस नेता अजय माकन ने 'इंडियन आइडल' को लेकर ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

अजय माकन ट्वीट कर लिखते हैं, 'ये मुश्किल समय है. हर फोन कॉल और सोशल मीडिया पोस्ट के साथ डरे हुए हैं. क्या वो ला सकते हैं... कोई नहीं जानता. कुछ घंटों का संगीत हमें एक पुरानी दुनिया में ले जाता है. इनमें से कोई भी बच्चा एलिमिनेशन के लिए नहीं है. अंजलि गायकवाड़ को वापस लाओ.'

बता दें कि अंजलि 2017 में हुए सिंगिंग रियलिटी शो में में सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स का खिताब पहले उन्होंने जीता था. उनकी मधुर आवाज का हर कोई दीवाना है. शो में भी कई बार उन्हें बेहतरीन गाने की वजह से खूब वाहवाही मिल चुकी है. ऐसे में उनका बाहर हो जाना फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं था.

वहीं, इस एपिसोड में शनमुख प्रिया पर भी फैंस ने अपना भड़ास निकाला. शनमुख के गाए गाने पर फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया. जीनत अमान को जब ये बात पता चली तो उन्होंने शनमुख प्रिया को इसके बारें में नहीं सोचने की सलाह दी. साथ ही कहा कि कुछ तो लोग कहेंगे और लोगों का काम है कहना.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें